Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा टीवी 'एबीसीडी 2' में 'द किंग्स' के...

'एबीसीडी 2' में 'द किंग्स' के कोरियोग्राफर बने थे वरुण धवन, 'वर्ल्ड ऑफ डांस' जीतने पर ऐसे दी बधाई

'एबीसीडी 2' के दौरान वरुण 'वर्ल्ड ऑफ डांस' के विजेता द किंग्स के साथ काम कर चुके हैं। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 08 May 2019, 7:26:23 IST

मुंबई: अभिनेता वरुण धवन ने मुंबई के हिप हॉप नृत्य दल द किंग्स को 'वर्ल्ड ऑफ डांस' जीतने के लिए बधाई दी है और एक खास संदेश भी भेजा है। 'एबीसीडी 2' के दौरान वरुण 'वर्ल्ड ऑफ डांस' के विजेता द किंग्स के साथ काम कर चुके हैं। अमेरिकन रिएलिटी टेलीविजन शो 'वर्ल्ड ऑफ डांस' में द किंग्स ने 10 लाख डॉलर का नकद इनाम जीता है।

वरुण ने मंगलवार को ट्वीट किया, "यह वाकई में गर्व की बात है। 'एबीसीडी 2' के दौरान इन लड़कों के साथ काम कर चुका हूं, देखा है कि किस हद तक ये कड़ी मेहनत करते हैं। मेरे लिए, वह हमेशा वर्ल्ड चैम्पियन थे और अब दुनिया इस बात को जानती है।"

'एबीसीडी 2' में वरुण ने इस ग्रुप के कोरियोग्राफर सुरेश मुकुंद के किरदार को निभाया था, इसे रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया था।

कुछ अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस जीत के लिए टीम की सराहना की है, जिनमें अमिताभ बच्चन, ए.आर.रहमान, माधुरी दीक्षित नेने, कुब्रा सैत, विक्की कौशल, विशाल ददलानी, फराह खान और रितेश देशमुख जैसे कलाकार शामिल हैं।

Also Read:

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन