1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bharat:सलमान खान एंड 'भारत' की टीम ने शेयर की 'Great Russian Circus'की मेकिंग वीडियो

Bharat:सलमान खान एंड 'भारत' की टीम ने शेयर की 'Great Russian Circus'की मेकिंग वीडियो

Read In English

सलमान खान और भारत की टीम ने सोशल मीडिया पर द ग्रेट रशियन सर्कस की मेकिंग वीडियो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 07, 2019 20:12 IST
भारत- India TV
भारत

सलमान खान और भारत की टीम ने सोशल मीडिया पर द ग्रेट रशियन सर्कस की  मेकिंग वीडियो शेयर की है। इस फिल्म में 1960's के सर्कस को दिखाया गया है और फिल्म के डॉयरेक्टर के मुताबिक यह देखना लोगों के लिए काफी रोमांचक होने वाला है। इस वीडियो को सलमान खान ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि ग्रेट रशियन सर्कस के लिए फिलमाने में कितनी मेहनत की गई। आप इस वीडियो को भारत. द फिल्म के ट्विटर हैंडल से भी देख सकते हैं।  इस वीडियो को इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया है- स्वागत है आपका द ग्रेट रशियन सर्कस, री लाइव सर्कस के साथ भारत।

बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। भारत का ट्रेलर रिलीज किया गया है और इसमें सलमान खान के दमदार डॉयलोग से 'जितने सफेद बाल मेरी सर और दाढ़ी में है उससे ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है।'' लोगों को काफी पसंद आ रही है। इसमें सलमान और दिशा पटानी का रेट्रो लुक और दमदार डॉयलोग ''जवानी हमारी जानेमन थी'। फिल्म के ट्रेलर में प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु की मृत्यु से लेकर देश की आर्थिक, सामाजिक स्थिती को भी दर्शाया गया है। और तभी एंट्री होती है कटरीना कैफ की। अगर पूरी ट्रेलर के निष्कर्ष पर जाए तो भारती राजनीतिक के उतार-चढ़ाव के बीच सलमान-कटरीना का रोमांस आपको काफी अच्छा लगने वाला है।

भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। अली अब्बास जफर और सलमान खान की जोड़ी तीसरी बार साथ काम कर रही है। इससे पहले दोनों ने साथ में सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्म साथ बनाई है। उम्मीद की जा रही है कि इन दो फिल्मों की तरह यह फिल्म भी सुपरहिट होगी और नए रिकॉर्ड कायम करेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment