Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मुंबई के डांस ग्रुप द किंग्स ने जीता अमेरिकन रियलिटी शो 'वर्ल्ड ऑफ डांस', बॉलीवुड ने ऐसे दी बधाई

द किंग्स ने 'वर्ल्ड ऑफ डांस' की ट्रॉफी के साथ 10 लाख डॉलर का नकद इनाम भी जीता है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 08, 2019 7:20 IST
 द किंग्स- India TV Hindi
 द किंग्स

मुंबई: मुंबई के हिप हॉप डांस ग्रुप द किंग्स ने अमेरिका के मशहूर डांस रियलिटी शो 'वर्ल्ड ऑफ डांस' का खिताब अपने नाम कर लिया। इस शो को जीतने के बाद पूरी दुनिया भारत के इस डांस ग्रुप की तारीफ हो रही है। द किंग्स ने  'वर्ल्ड ऑफ डांस' की ट्रॉफी के साथ 10 लाख डॉलर का नकद इनाम भी जीता है।

पूरा भारत गर्वान्वित है और अपनी बधाइयां द किंग्स डांस ग्रुप को दे रहा है। बॉलीवुड सितारे भी अपनी शुभकामनाएं द किंग्स को दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने खुशी जाहिर करते हुए कुछ इंस अंदाज में द किंग्स को वर्ल्ड ऑफ डांस जीतने की बधाई दी।

अभिनेता वरुण धवन द किंग्स की टीम के साथ फिल्म एबीसीडी 2 में काम भी कर चुके हैं। वरुण ने कुछ इस अंदाज में द किंग्स को बधाई दी। वरुण ने मंगलवार को ट्वीट किया, "यह वाकई में गर्व की बात है। 'एबीसीडी 2' के दौरान इन लड़कों के साथ काम कर चुका हूं, देखा है कि किस हद तक ये कड़ी मेहनत करते हैं। मेरे लिए, वह हमेशा वर्ल्ड चैम्पियन थे और अब दुनिया इस बात को जानती है।"

अभिनेता अरशद वारसी लिखते हैं- मैं स्पीचलेस हूं, पूरी दुनिया की तरह। द किंग्स आपने पूरी दुनिया को दिखा दिया, आपके टैलेंट को मैं सलाम करता हूं।

द किंग्स को डांस रियलिटी शो वर्ल्ड ऑफ डांस जीतने पर अनुपम खेर ने लिखा- जय हो, जय हिंद।

सुनील शेट्टी ने भी ट्विटर पर द किंग्स को बधाई दी।

माधुरी दीक्षित जो खुद भी ट्रेंड डांसर हैं वो लिखती हैं- द किंग्स को वर्ल्ड डांस का चैंपियन बनने और भारत के डांस टैलेंट को पूरे दुनिया में दिखाने की बधाई। आप ब्रिलियंट थे और स्लो मोशन एक्शन सांसे रोक देने वाला था। आप पर बहुत गर्व है।

ए आर रहमान लिखते हैं- भारत को गर्व महसूस कराने के लिए बधाई द किंग्स।

सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने भी द किंग्स को बधाई दी।

द किंग्स भारत के रियलिटी श ोएंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा का भी हिस्सा रह चुके हैं, उस शो की जज फराह खान ने कुछ इस अंदाज में द किंग्स को शुभकामनाएं दी।

अभिनेता रितेश देशमुख ने भी द किंग्स को वर्ल्ड ऑफ डांस जीतने के लिए बधाई दी।

Bharat:सलमान खान एंड 'भारत' की टीम ने शेयर की 'Great Russian Circus'की मेकिंग वीडियो

Met Gala 2019: इस फोटो के वायरल होते ही दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबर ने जोर पकड़ी

फिल्म सूर्यवंशी के सेट से अक्षय का फर्स्ट लुक जारी, आतंकवाद को मिटाने उतरे अक्षय कुमार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement