A
Hindi News मनोरंजन टीवी शहनाज गिल के स्वयंवर में नज़र आ चुके हैं रोहनप्रीत सिंह, नेहा कक्कड़ के ब्वॉयफ्रेंड के बारे में जानिए सब कुछ

शहनाज गिल के स्वयंवर में नज़र आ चुके हैं रोहनप्रीत सिंह, नेहा कक्कड़ के ब्वॉयफ्रेंड के बारे में जानिए सब कुछ

नेहा कक्कड़ इन दिनों सुर्खियों में हैं। खबरों की मानें वो रोहनप्रीत सिंह ब्याह रचाने के लिए घरवालों के साथ दिल्ली रवाना हो चुकी हैं।

 who is rohanpreet singh - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं
बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सुर्खियों में हैं। खबरों की मानें वो रोहनप्रीत सिंह ब्याह रचाने के लिए घरवालों के साथ दिल्ली रवाना हो चुकी हैं। उनका नया गाना 'नेहू दा व्याह' भी चर्चा में है, जिसे नेहा और रोहनप्रीत पर फिल्माया गया है। नेहा के फैंस रोहनप्रीत के बारे में जानना चाहते हैं। आइये आपको उनकी कुछ दिलचस्प बातों से रूबरू कराते हैं...
 
जानकारी के अनुसार, रोहनप्रीत सिंह पंजाब के पटियाला से सिख परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता का नाम गुरिंदर पाल सिंह है। उनकी मां दलजीत कौर हाउस वाइफ हैं। रोहन के भाई-बहनों की बात करें तो उनकी दो बहनें हैं। 
Image Source : Instagram नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह
 
रोहनप्रीत ने पटियाला से ही अपनी स्कूलिंग की है। महज 9 साल की उम्र में ही उन्होंने संगीत की शिक्षा लेनी शुरू कर दी थी। वो एक पंजाबी सिंगर और एक्टर हैं।  
Image Source : instagram रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़
 
करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2017 में गाना 'बैंग बैंग' से शुरुआत की थी। वो 'राइजिंग स्टार 2' के फर्स्ट रनरअप रह चुके हैं। इस शो में मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ जज थे। 

 Image Source : instagram रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़

रोहनप्रीत ने साल 2007 में 'सारेगामापा लिटिल चैंप' में हिस्सा लिया था। वहां भी वो फर्स्ट रनरअप थे। उन्हें 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ 'मुझसे शादी करोगे' शो में भी देखा गया था। 
Image Source : instagram रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़
 
रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ ने 'डायमंड दा छल्ला' गाना साथ में गाया था। इसी गाने के प्रमोशन के दौरान दोनों के लिंकअप की खबरें सामने आई थीं। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर कंफर्म किया और अब उनकी शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।