Friday, April 26, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की रोका सेरेमनी का वीडियो आया सामने, डांस करते दिखे सितारे

नेहा ने अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत एथनिक ड्रेस में नजर आ रहे हैं, दोनों डांस करते भी नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 20, 2020 16:26 IST
NEHA KAKKAR, ROHANPREET SINGH- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- NEHA KAKKAR नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की रोका सेरेमनी का वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पंजाब के सिंगर रोहनप्रीत सिंह को डेट करने का खुलासा किया। इसके बाद से ही उनकी वेडिंग को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। नेहा भी इंस्टाग्राम पर नए पोस्ट शेयर कर लगातार हिंट दे रही हैं, अब नेहा ने अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत एथनिक ड्रेस में नजर आ रहे हैं, दोनों डांस करते भी नजर आ रहे हैं।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- ''नेहू दा व्याह (नेहा की शादी) का वीडियो कल सामने आएगा। तब तक हमारी तरफ से नेहूप्रीत के फैंस के लिए छोटा सा गिफ्ट। ये रही हमारी रोका सेरेमनी की क्लिप। मैं रोहनप्रीत और उनके परिवार से बेहद प्यार करती हूं।'' नेहा ने आगे लिखा है- ''मिसेज और मिस्टर कक्कड़, मेरा मतलब है मेरे मम्मी पापा आप सभो धन्यवाद, इतना प्यारा इवेंट ऑर्गनाइज करने के लिए।''

कल नेहा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो रोहन के माता-पिता से मिलते दिख रही हैं। नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''उस दिन जब उसने मुझे अपने माता-पिता से मिलवाया।''

वीडियो में नेहा के हाथ में गिफ्ट्स हैं, रोहन ने उनका हाथ थामा है और दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। देखिए वीडियो-

हाल ही में नेहा के एक फैन क्लब की तरफ से उनका और रोहनप्रीत सिंह का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसमें साफ लिखा है कि दोनों 26 अक्टूबर को पंजाब में एक-दूसरे का हाथ थामने जा रहे हैं।  

नेहा कक्कड़ ने 'नेहू दा ब्याह' गाने की शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, सिर पर दुपट्टा डाले शरमाते हुए आईं नजर

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत एक म्यूजिक वीडियो 'नेहू द व्याह' में भी साथ नज़र आने वाले हैं, जो 21 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है। इसी वजह से पहले फैंस को लग रहा था कि दोनों सिर्फ पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रहे हैं, सच्चाई क्या है वो आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा।

नेहा ने रोहन के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद उनके दोस्त, सहयोगी और फैंस भ्रम की स्थिति में हैं। तस्वीर को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि मानों किसी नए गाने का पोस्टर हो। उन्होंने तस्वीर में लिखा, "नेहा कक्कड़ द्वारा नेहू दा ब्याह.. 21 अक्टूबर को फीचरिंग माइ रोहू (रोहन प्रीत सिंह)।"

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इस दिन थामने जा रहे हैं एक-दूजे का हाथ, सामने आया वेडिंग कार्ड !

नेहा और रोहन ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते का खुलासा किया था। उन्होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement