A
Hindi News मनोरंजन टीवी शहनाज गिल ने क्यों कहा था क्या करूं मैं मर जाऊं? वजह थे सिद्धार्थ शुक्ला, देखिए पूरा वीडियो

शहनाज गिल ने क्यों कहा था क्या करूं मैं मर जाऊं? वजह थे सिद्धार्थ शुक्ला, देखिए पूरा वीडियो

शहनाज गिल का डायलॉग खूब फेमस हो रहा है जिसमें वो कह रही हैं क्या करूं मैं मर जाऊं?

shehnaaz gill- India TV Hindi Image Source : COLORS TV शहनाज गिल

मुंबई: यूट्यूब पर कोकिलाबेन के मजेदार रैप रसोड़े में कौन था से फेमस हुए म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते का एक और वीडियो हाल ही में वायरल हुआ, इस वीडियो में बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल के डॉयलॉग्स पर रैप बनाया है जिसे शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस मीम वीडियो में शहनाज बिग बॉस के घर के अंदर परेशान होकर मर जाने की बात कर रही हैं जिसे यशराज ने बेहद दिलचस्प अंदाज में मीम बनाया है। इस मजेदार वीडियो की बात करें तो यशराज ने शहनाज के संवाद को संगीतमय तरीके से पिरोया है। एक संवाद के बाद शाहरुख खान ढोल बजाते नजर आते हैं और फिर शहनाज डॉग का नाम लेकर दूसरों पर भड़ास निकालती है तो यशराज भी शानदार म्यूजिक संग कंपोजिशन करते हैं जिस पर हंसने के साथ साथ थिरकने का भी मन करता है। आपको बता दें कि शहनाज गिल ने बिग बॉस में लोगों को काफी एंटरटेन किया था...उनका पंजाबी लहज़ा और संवाद लोगों को काफी पसंद आए थे।  

कलर्स ने शेयर किया ओरिजनल वीडियो

अब लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर शहनाज गिल ने ये बात क्यों और कब और किसके लिए बोली है? कलर्स टीवी ने यशराज के वीडियो के बाद शहनाज का पूरा वीडियो अपलोड किया है जिससे पता चलता है कि एक्ट्रेस ने आखिर ये बात क्यों कही थी? दरअसल शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई हो जाती है, सिद्धार्थ उन्हें मोटी भी कहते हैं और पेट अंदर करने को कहते हैं, जिसके बाद शहनाज कहती हैं पेट नहीं बाहर होगा तो पता कैसे चलेगा कि मैं पंजाब की हूं। बाद में शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ही ये डायलॉग बोलती हैं- क्या करूं मैं मर जाऊं? देखिए पूरा वीडियो-

अनुष्का विराट की 'गुड न्यूज' ने भी दे डाली एक और 'गुड न्यूज'

यशराज इससे पहले टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में कोकिलाबेन के फेमस डायलॉग रसोड़े में कौन था पर मीम बनाकर रातों रात सोशल मीडिया पर स्टार बन गए थे। रसोड़ा रैप इतना शानदार था कि चंद घंटों में ही इसे करोड़ों व्यू मिले थे और सेलेब भी इसके मोह से अछूते नहीं रह पाए थे। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से लेकर बॉलीवुड के कई एक्टर और डायक्टरों ने इसे बाकायदा सोशल मीडिया पर रीशेयर किया था। 

तमिल टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने की आत्महत्या, होटल के बाथरूम में बनाया था साड़ी का फंदा

रसोड़े का रैप पॉपुलर होने के बाद यशराज भी काफी फेमस हो चुके हैं। रसोड़े की सफलता से उत्साहित होकर रसोड़ा टीशर्ट तक बिकने लगे। यशराज की बात करें तो वो फ्रीलांस म्यूजिक बनाते हैं। वो गानों के साथ साथ, जिंगल, विज्ञापन, वाइस ओवर का काम करते हैं। उनका म्यूजिक काफी अलग तरह का होता है जिसे पसंद किया जा रहा है। 

ब्रेन स्ट्रोक के तुरंत बाद राहुल रॉय को मिला 'स्ट्रोक', करेंगे इस बीमारी से पीड़ित का रोल