Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'रसोड़े मैं कौन था' के बाद आया शहनाज गिल का रैप, 'क्या करूं मैं मर जाऊं'

रसोड़े की शानदार सफलता के बाद यशराज मुखाटे शहनाज गिल का रैप लाए हैं जो पूछ रही हैं क्या करूं मैं मर जाऊं। देखिए हंसने के साथ साथ थिरकने को हो जाएंगे मजबूर।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 09, 2020 12:35 IST
शहनाज गिल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ @SHEHNAAZGILL शहनाज गिल

यट्यूब पर कोकिलाबेन के मजेदार रैप रसोड़े में कौन था से फेमस हुए म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल का जबरदस्त मीम लेकर हाजिर हुए हैं। इस मीम में यशराज ने शहनाज के बिग बॉस डॉयलॉग्स पर रैप बनाया है जिसे शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस मीम वीडियो में शहनाज बिग बॉस के घर के अंदर परेशान होकर मर जाने की बात कर रही हैं जिसे यशराज ने बेहद दिलचस्प अंदाज में मीम बनाया है। 

इस मीम की बात करें तो यशराज ने शहनाज के संवाद को संगीतमय तरीके से पिरोया है। एक संवाद के बाद शाहरुख खान ढोल बजाते नजर आते हैं और फिर शहनाज डॉग का नाम लेकर दूसरों पर भड़ास निकालती है तो यशराज भी शानदार म्यूजिक संग कंपोजिशन करते हैं जिस पर हंसने के साथ साथ थिरकने का भी मन करता है। आपको बता दें कि शहनाज गिल ने बिग बॉस में लोगों को काफी एंटरटेन किया था...उनका पंजाबी लहजा और संवाद लोगों को काफी पसंद आए थे।  

अनुष्का विराट की 'गुड न्यूज' ने भी दे डाली एक और 'गुड न्यूज'

यशराज इससे पहले टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में कोकिलाबेन के फेमस डायलॉग रसोड़े में कौन था पर मीम बनाकर रातों रात सोशल मीडिया पर स्टार बन गए थे। रसोड़ा रैप इतना शानदार था कि चंद घंटों में ही इसे करोड़ों व्यू मिले थे और सेलेब भी इसके मोह से अछूते नहीं रह पाए थे। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से लेकर बॉलीवुड के कई एक्टर और डायक्टरों ने इसे बाकायदा सोशल मीडिया पर रीशेयर किया था। 

तमिल टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने की आत्महत्या, होटल के बाथरूम में बनाया था साड़ी का फंदा

रसोड़े का रैप पॉपुलर होने के बाद यशराज भी काफी फेमस हो चुके हैं। रसोड़े की सफलता से उत्साहित होकर रसोड़ा टीशर्ट तक बिकने लगे। यशराज की बात करें तो वो फ्रीलांस म्यूजिक बनाते हैं। वो गानों के साथ साथ, जिंगल, विज्ञापन, वाइस ओवर का काम करते हैं। उनका म्यूजिक काफी अलग तरह का होता है जिसे पसंद किया जा रहा है। 

ब्रेन स्ट्रोक के तुरंत बाद राहुल रॉय को मिला 'स्ट्रोक', करेंगे इस बीमारी से पीड़ित का रोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement