A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी के बाद लीड रोल करने की खबर पर दिगांगना सूर्यवंशी ने दिया जवाब

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी के बाद लीड रोल करने की खबर पर दिगांगना सूर्यवंशी ने दिया जवाब

दिगांगना सूर्यवंशी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड रोल निभाने की खबरों पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- DIGANGANA/SHIVANGI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले 12 सालों से चल रहा है। पहले हिना खान और करण मेहरा ने ये शो संभाला था और फिर शिवांगी जोशी और मोहसिन खान पिछले 5 सालों से ये शो अपने कंधों पर चला रहे हैं। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान अभिनीत यह शो तब से सुर्खियों में आ गया है जब से दोनों के 'YRKKH' छोड़ने की अफवाहें इंटरनेट पर सामने आई हैं।

कॉन्ट्रोवर्शियल शो में काम कर विवादों में रहीं तेजस्वी प्रकाश Bigg Boss 15 में आ सकती हैं नजर

खबरों के मुताबिक शिवांगी जोशी और मोहसिन खान अक्टूबर 2021 के पहले हफ्ते में शो के लास्ट एपिसोड की शूटिंग करेंगे। शो की जिम्मेदारी अब कार्तिक-नायरा की बेटी अक्षू और कार्तिक-सीरत की बेटी ऐश्वर्या पर आएगी। इसके लिए एक्टर्स की तलाश पूरी हो चुकी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जनरेशन लीप के बाद दिगांगना सूर्यवंशी इनमें से एक रोल निभा सकती हैं। 'वीरा' की एक्ट्रेस ने एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए उन अफवाहों का खंडन किया है।

Anupama Spoiler Alert: वनराज शाह-अनुज कपाड़िया आएंगे आमने-सामने, कौन जीतेगा ये गेम

दिगांगना ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उन्होंने अपना ध्यान फिल्मों की ओर लगाया है और इसलिए, किसी भी डेली सोप में काम नहीं करेंगी। उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी चार अलग-अलग फिल्मों और ओटीटी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त है।

दिगांगना ने कहा- “मेरे आस-पास की कोई भी खबर डेली सोप में प्रवेश करने के लिए बिल्कुल भी सच नहीं है। मेरी सभी डेट्स पूरी तरह से ब्लॉक हैं।''

अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने 'बचपन का प्यार' गाने को किया रीक्रिएट, दिखी क्यूट केमिस्ट्री

कौन हैं दिगांगना सूर्यवंशी?

'एक वीर की अरदास... वीरा' में मुख्य भूमिका निभाने के बाद दिगांगना सूर्यवंशी एक घरेलू नाम बन गईं। बाद में उन्होंने सलमान खान के लोकप्रिय रियलिटी शो- 'बिग बॉस 9' में भाग लिया। दिगांगना 'जलेबी' और 'फ्राईडे' जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

क्या शिवांगी-मोहसिन छोड़ेंगे 'ये रिश्ता'?

शिवांगी या मोहसिन की तरफ से ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने की खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि खबरों के मुताबिक मोहसिन खान अपने से बड़ी उम्र का रोल नहीं करना चाहते हैं। इसलिए वो जनरेशन लीप के बाद शो छोड़ देंगे। मोहसिन के शो छोड़ने की खबरों के बाद शिवांगी जोशी के भी शो छोड़ने की खबरें आ गई थीं।

Related Video