A
Hindi News मनोरंजन टीवी Aap Ki Adalat: कटघरे में रैपर सिंगर बादशाह ने अपने नाम को लेकर किया बड़ा खुलासा, इस वजह से बने बैड बॉय

Aap Ki Adalat: कटघरे में रैपर सिंगर बादशाह ने अपने नाम को लेकर किया बड़ा खुलासा, इस वजह से बने बैड बॉय

रैपर बादशाह ने 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए। बादशाह ने 'आप की अदालत' में अपने नाम को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया।

आप की अदालत- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रैपर बादशाह इस वजह से बने बैड बॉय

Aap Ki Adalat: मोस्ट पॉपुलर चैट शो 'आप की अदालत' के 2 दिसंबर 2023 के एपिसोड में कटघरे में रैपर और सिंगर बादशाह ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए। शो में बादशाह ने कई खिलासे किए है, जिसे आज तक आप अनजान थे। शो में पॉपुलर रैपर बादशाह ने अपनी लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की, लेकिन उन्हें 'आप की अदालत' में अपने नाम को लेकर भी चौकाने वाला खुलासा किया। बादशाह अक्सर अपने गानों के चलते सुर्खियों में भी रहते हैं।

बादशाह इस वजह से हैं बैड बॉय

शो में 'बेड बॉय' ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों के खुलकर जवाब देते हुए उनके साथ खूब मस्ती भी की। बादशाह अपने गानों और दरियादिली की वजह से फैंस के दिलों में एक अलग जगह बना चुके हैं। बादशाह अक्सर अपने गानों के चलते चर्चा में रहते हैं। अब बादशाह ने खुलासा किया। बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान से प्रभावित होकर सिंगर ने अपना नाम बादशाह रखा है। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना इंस्ट्राग्राम हैंडल का नाम @badboyshah क्यों रखा है।

सवाल-जवाब

रजत शर्मा- आपने तो अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल का नाम @badboyshah रखा है और अपने कपड़ों के ऑनलाइन स्टोर का नाम badfit रखा है।
बादशाह- मैंने एक्सपेक्टेशन ही जीरो कर दी न। दुनिया के लिए मैं badboy ही रहूंगा, चाहे कुछ भी कर लूं। इससे पहले कि आप मुझे गाली दो, मैं खुद कहता हूं मैं बुरा इंसान हूं। मुझे पता है, मैं क्या हूं, लेकिन लोगों के लिए मैंने एक्सपेक्टेशन जीरो कर दिया है। 

आप की अदालत के नाम दर्ज हैं कई रिकॉर्ड

'आप की अदालत' में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 172 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें-

एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय और साउथ के इस सुपरस्टार ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ, Animal की दुनिया भर में मची धूम

अनन्या पांडे ने फ्लॉन्ट किया अपने बॉयफ्रेंड का नाम, जानें किसे डेट कर रही एक्ट्रेस

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने सालों बाद खत्म की दुश्मनी, OTT शो में अब कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी देंगे साथ