Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे ने फ्लॉन्ट किया अपने बॉयफ्रेंड का नाम, जानें किसे डेट कर रही एक्ट्रेस

अनन्या पांडे एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, लेकिन इस बार उनके साथ आदित्य नहीं नजर आए। अनन्या पांडे को आदित्य रॉय कपूर संग डेटिंग की अफवाहों के बीच कपूर लिखा हुआ टी-शर्ट पहने देखा गया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 02, 2023 18:10 IST
Ananya Pandey, Aditya Roy Kapur, actress outfit features aditya surname- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे ने फ्लॉन्ट किया आदित्य कपूर का नाम

काफी समय से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के डेटिंग की अफवाह चल रही है। सारा अली खान और अनन्या पांडे हाल ही में करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण' में नजर आईं। शो में कई बार करण और सारा ने इस बात की पुष्टि की कि क्या अनन्या-आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है। डेटिंग अफवाहों के बीच अनन्या पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने हिंदी में 'कपूर' लिखा हुआ एक आउटफिट पहने देखा गया है।

अनन्या पांडे ने पहनी बॉयफ्रेंड के नाम की टी-शर्ट 

अनन्या को हाल ही में ऑल-पिंक आउटफिट पहने हुए देखा गया था, जिसमें टी-शर्ट पर हिंदी में आदित्य रॉय कपूर का सरनेम  'कपूर' लिखा हुआ था। हालांकि यह नाम डिजाइनर ध्रुव कपूर के लेबल का लोगो है, लेकिन कई लोगों का मानना ​​है कि यह उनके बॉयफ्रेंड  आदित्य रॉय कपूर का सरनेम है। अनन्या की डेटिंग अफवाहों ने इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

यहां देखें वीडियो -

अनन्या पांडे की डेटिंग लाइफ

बता दें, करण ने अपने शो में अनन्या से पूछा था कि क्या वह आदित्य को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सवाल से बचने की कई कोशिशें कीं, लेकिन असफल रहीं। करण ने पूछा था कि 'क्या आप आदित्य रॉय कपूर के साथ फ्रेंड जोन में हैं या कुछ और है?' अनन्या ने कहा कि 'प्यार दोस्ती है।' अनन्या ने फिर कहा, ' हम अच्छे दोस्त हैं।' हाल ही में, अनन्या ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्टर आदित्य रॉय कपूर की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। 

आदित्य और अनन्या वर्कफ्रंट

अनन्या को हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था। इससे पहले, उन्होंने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी में एक गाने में देखा गया था। एक्टर आदित्य रॉय कपूर हाल ही में वेबसीरीज 'द नाइट मैनेजर' में नजर आए थे। हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस सीरीज में आदित्य के साथ अनिल कपूर और शोभिता धूलिपाला लीड रोल में थे।

ये भी पढ़ें-

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने सालों बाद खत्म की दुश्मनी, OTT शो में अब कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी देंगे साथ

पहले दिन बंपर कमाई करने के बाद लग सकता है 'एनिमल' के मेकर्स को चूना, एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय और साउथ के इस सुपरस्टार ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ, Animal की दुनिया भर में मची धूम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement