A
Hindi News मनोरंजन टीवी Abdu Rozik की घर में हुई वापसी, इन कंटेस्टेंट को किया fully ignore

Abdu Rozik की घर में हुई वापसी, इन कंटेस्टेंट को किया fully ignore

अब्दू रोजिक की घर में वापसी हो गई है। उनके दोस्त शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलूवालिया खुशी से उछल पड़े और उन्हें गले से लगा लिया।

TWITTER- India TV Hindi Image Source : TWITTER Abdu rozik

अब्दू रोजिक कुछ दिनों पहले 'बिग बॉस' के घर से बेघर हुए थे। ऐसी अफवाहें थी कि अब्दु चिकित्सा कारणों से घर से बाहर किए गए थे, लेकिन हाल ही में अब्दू का एक वीडियो गेम लाइव मोशन कैप्चरिंग वीडियो वायरल हुआ था। अब छोटे भाईजान की घर में वापसी हो गई है। 

Tunisha Sharma Death: 27 दिसंबर को होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में थी एक्ट्रेस

'बिग बॉस 16' का वीकेंड का वार मस्ती और मनोरंजन से भरपूर था। पिछले हफ्ते शो छोड़ने वाले अब्दु रोजिक ने कल रात वापसी की। घरवालों के लिए यह सबसे बड़ा सरप्राइज था। एमसी स्टेन, साजिद खान और अन्य घरवालों ने जब उन्हें एक बार फिर से घर में प्रवेश करते देखा तो वे खुशी से झूम उठे। उनके दोस्त शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलूवालिया खुशी से उछल पड़े और उन्हें गले से लगा लिया।

Main Atal Hoon: अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी, सामने आया फर्स्ट लुक

इसके अलावा, जब अंकित को घर छोड़ने के लिए कहा गया तो प्रियंका फूट-फूट कर रोने लगी। वहीं अर्चना गौतम खुश नजर आईं और खुशी से झूम उठीं और उन्होंने प्रियंका की तरफ इशारा करते हुए कहा- "अब किसके कंधों पर सर रखकर रोएगी।"अर्चना और सौंदर्या ने आपस में चर्चा की कि प्रियंका ने अंकित की वजह से मजबूत होने का नाटक किया। वही घर में आने के बाद अब्दू ने साजिद खान और निमृत अहलूवालिया को काफी नजरअंदाज किया।