Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Tunisha Sharma Death: 27 दिसंबर को होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में थी एक्ट्रेस

Tunisha Sharma Death News: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। मुंबई की वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Written By : Poonam Shukla Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: December 25, 2022 23:32 IST
Tunisha Sharma instagram- India TV Hindi
Image Source : TUNISHA SHARMA INSTAGRAM Tunisha Sharma

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस Tunisha Sharma की मौत ने सभी को बड़ा झटका दिया है। बता दें तुनिषा शर्मा सीरियल की शूटिंग कर रही थीं, जहां बाथरूम में फांसी के फंदे पर उनकी लाश लटकी पाई गई। वही तुनिषा की मां ने को-स्टार शीजान खान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद मुंबई की वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

Latest Bollywood News

Tunisha Sharma Death News Live update

Auto Refresh
Refresh
  • 8:26 PM (IST) Posted by Akanksha Tiwari

    एसआईटी करे तुनिषा केस की जांच

    ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि वह आज सेट पर गए थे। वहां के लोग कुछ भी बताने से डर रहे हैं। मुझे कई एक्ट्रेसेस के फोन आ रहे हैं कि यह मर्डर है और उन्हें डर भी लग रहा है। हम मांग करते हैं कि एसआईटी इसकी जांच करे।

  • 6:07 PM (IST) Posted by Akanksha Tiwari

    तुनिषा शर्मा को मिला था धोखा

    तुनिषा शर्मा के मामा पवन शर्मा- कुछ दिन पहले उसे (तुनिषा को) घबराहट हुई थी, उसने बस इतना बताया कि उसके साथ धोखा हुआ है। वो(शीज़ान खान) ऐसा कैसे कर सकता है। हम चाहते हैं कि इसमें जो भी दोषी हो उसे सजा मिले।

  • 5:28 PM (IST) Posted by Akanksha Tiwari

    14 लोगों के बयान दर्ज हुए

    एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मौत मामले में अब तक 14 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं: वालीव पुलिस

  • 4:52 PM (IST) Posted by Akanksha Tiwari

    27 दिसंबर को होगा तुनीषा शर्मा का अंतिम संस्कार

    तुनिषा के रिश्तेदार पवन शर्मा ने बताया कि तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को मीरा रोड इलाके में किया जाएगा।

  • 4:40 PM (IST) Posted by Akanksha Tiwari

    तुनिषा की मेडिकल जांच में प्रेग्नेंसी की पुष्टि नहीं हुई

    हमें शीजान खान की 4 दिन की रिमांड मिली हुई है। पुलिस हर एंगल से जांच करेगी। तुनिषा शर्मा की मृत्यु फांसी पर लटकने से हुई है। उसकी मां का कहना है कि उसका ब्रेकअप हुआ था इसी वजह से उसने फांसी लगाई है। एक्ट्रेस की मेडिकल जांच में प्रेग्नेंसी की पुष्टि नहीं हुई: चंद्रकांत जाधव, ACP, मुंबई

     

  • 4:18 PM (IST) Posted by Akanksha Tiwari

    तुनिषा-शीजान का 15 दिन पहले हुआ था ब्रेकअप

    मुंबई पुलिस एसीपी, चंद्रकांत जाधव ने बताया कि तुनिषा शर्मा और शीजान खान रिलेशनशिप में थे और 15 दिन पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने शो के सेट पर आत्महत्या की।

  • 3:15 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    तुनिषा की मां ने किया बड़ा खुलासा

    तुनिषा के परिवार का बड़ा खुलासा। तुनिषा प्रेग्नेंट नहीं थी। वे जब लद्दाख गए थे तब उनकी नज़दीकियां बढ़ गई थीं। दोनों एक दूसरे के बेहद करीब थे और इसी वजह से घंटों बातचीत भी किया करते थे। हर दूसरे दिन तुनिषा शीजान के घर आया जाया करती थी। शीजान के घर वाले, माँ और बहन उसके लिए कुछ ना कुछ खाने के लिए बनाया करते थे। 15 दिन पहले तुनिषा को पता चला की शीजान की ज़िंदगी में कोई और भी है जिसके बाद तुनिषा टूट गई थी। 16 दिसंबर को तुनिषा को इंज़ाइटी अटैक आया था, जब वो सेट पर शूटिंग कर रही थी। जिसके बाद सेट के लोग उसे बोरिवली के अस्पताल लेकर गए जहां से परिवार वालों को कॉल किया गया था। जब परिवार वाले वहां पहुंचे तब तुनिषा यही कहे जा रही थी की “उसने मेरे साथ चिटिंग की, वो मेरे साथ ऐसे कैसे कर सकता है, उसने मेरे साथ ग़लत किया”जिसके बाद तुनिषा की माँ ने उन्हें समझाया था को वे ऐसा ना करें साथ नहीं रहना तो इतनी नज़दीकियां क्यों बनाईं।

  • 2:27 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    जांच में सब सामने आ जाएगा- शीजान खान के वकील

    मुंबई: शीजान खान को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। जांच में सब सामने आ जाएगा। शीजान का फोन पुलिस के पास है और अब तक ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है: शीजान खान के वकील

     

     

     

  • 1:25 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    शीजान खान को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

    तुनिषा शर्मा के सह-कलाकार और आरोपी शीजान खान को मुंबई की वसई अदालत ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

  • 1:19 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    शीजान खान के वकील ने कही ये बात

    शरद राय शीजान खान के वकील ने कहा जो भी हुआ पुलिस और कोर्ट काम कर रही है। उन्हें (शीजान खान) को अदालत में पेश किया गया है। उनके खिलाफ आरोप निराधार हैं।

  • 12:33 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    जिनसे 24 घंटे पहले बात हुई उनके बयान दर्ज

    तुनिषा शर्मा ने आखिरी बार यानी अपनी मौत के 24 घंटे पहले तक जिन लोगों से सेट या फोन पर बातचीत की, उन सभी के बयानों को दर्ज किया जा रहा है।

  • 12:28 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    ब्रेकअप के कारण डिप्रेशन

    एफआईआर कॉपी के मुताबिक, तुनिषा और शीजान एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। शीजान से ब्रेकअप के कारण तुनिषा डिप्रेशन में थीं।

  • 12:24 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    आज नहीं होगा तुनिषा का अंतिम संस्कार

    पुलिस सूत्रों के मुताबिक तुनिषा के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी हो गयी है। शव को कोल्ड स्टोरेज में रखा है। तुनिषा की मौसी कल तक यूके से आएगी उंसके बाद कल ही डेड बॉडी जेजे हॉस्पिटल से परिवार घर ले जाएगा। तुनिषा का अंतिम संस्कार भी कल ही होगा।

  • 12:23 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    तुनिषा शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की पुष्टि

    तुनिषा शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई है। प्रेगनेंसी की बात को पुलिस सूत्रों ने फिलहाल खारिज किया है। शरीर पर कोई जख्म के निशान नहीं हैं। फांसी लगाने के बाद दम घुटने से मौत हुई है। 

  • 12:18 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    आरोपी और तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को वालीव पुलिस स्टेशन से कोर्ट ले जाया गया

  • 12:17 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    पोस्टमॉर्टम में हुआ बड़ा खुलासा

    तुनिषा शर्मा का आज तड़के मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम में कई बड़े खुलासे हुए हैं। बता दें पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई है। फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई मौत हुई है। साथ ही प्रेग्नेंसी की बात को पुलिस सूत्रों ने फिलहाल खारिज किया है। शरीर पर कोई भी जख्म के निशान नहीं है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement