A
Hindi News मनोरंजन टीवी Alia Bhatt के बाद ये फेमस एक्ट्रेस बनने वाली है मां! बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो

Alia Bhatt के बाद ये फेमस एक्ट्रेस बनने वाली है मां! बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो

सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता यानि श्रद्धा ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है।

instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt

इस साल आलिया भट्ट (Alia Bhatt), बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) साहित कई एक्ट्रेस ने बच्चे को जन्म दिया है। इनमें से कई सेलेब्रिटी कपल्स ने अभी तक अपने बेबी की झलक फैंस को नहीं दिखाई है, लेकिन देबीना ने अपनी बेटी की झलक फैंस को दिखा दी है। हाल ही में एक और एक्ट्रेस ने अपनी बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की है। जो जमकर वायरल हो रही है। 

Upcoming Twists: अनुपमा में हुई इस शख्स की एंट्री, अभिमन्यु और आरोही शादी के बंधन बंधेंगे, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

बता दें श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) जल्द ही मां बनने वाली हैं। श्रद्धा को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस को कुंडली भाग्य में अपने किरदार प्रीता के लिए फैंस से बहुत प्यार मिला है। बता दें श्रद्धा आर्या सबसे प्यारी अभिनेत्रियों में से एक हैं, उन्होंने इन सभी वर्षों में लोकप्रिय शो 'कुंडली भाग्य' में एक टीवी अभिनेत्री के रूप में काम किया है। श्रद्धा आर्या ने हाल ही में बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर लिखा है खबरदार! समय में 20 साल का बड़ा उछाल देखते रहें क्योंकि यह केवल बड़ा और बेहतर होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीरियल ‘कुंडली भाग्य’  20 साल का लीप लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है और अब सीरियल में फैंस को नई स्टार कास्ट भी देखने को मिलेगी, जो सीरियल की कहानी को आगे बढ़ाती नजर आएगी। 

Naseem Shah और Rishabh Pant ने नहीं किया उर्वशी रौतेला को बर्थडे विश? एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

श्रद्धा की इस बेबी बंप वाली फोटो को फैंस पसंद कर रहे हैं। साथ ही उन्हें काफी बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सीरियल में ही सही, लेकिन यह खुशखबरी देखने को तो मिली। एक ने लिखा बधाई हो प्रीता। इस सीन का बेसब्री से इंतजार है। एक ने लिखा इस तस्वीर में आप कितनी प्यारी लग रही हैं। भगवान इस तस्वीर को हकीकत में बदल दे।