A
Hindi News मनोरंजन टीवी Priyanka chopra के बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस ने कहा ये तो पापा पे गई है

Priyanka chopra के बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस ने कहा ये तो पापा पे गई है

Gurmeet Choudhary, Debina Bonnerjee: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने हाल ही में अपनी छोटी बेटी की पहली झलक दिखाई है।

Gurmeet Choudhary, Debina Bonnerjee instagram- India TV Hindi Image Source : GURMEET CHOUDHARY, DEBINA BONNERJEE INST Gurmeet Choudhary, Debina Bonnerjee

प्रियंका चोपड़ा ने 30 जनवरी को वॉक ऑफ फेम स्टार मिलने के इवेंट में अपनी बेटी के साथ पहली बार पब्लिक एपियरंस दी। फैंस ने पहली बार मालती की झलक देखी। हाल ही में एक और एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई, जिसे देखने के बाद फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं। 

 

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी की रस्में हुई शुरू, इस प्लेटफॉर्म पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग!

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने नवंबर 2022 में अपने दूसरी बच्ची दिविशा चौधरी  को जन्म दिया था। एक्ट्रेस ने बेटी होने की न्यूज फैंस को पहल ही दे दी थी, लेकिन बेटी की झलक नहीं दिखाया थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने बेटी की फोटो शेयर की है। दोनों दिविशा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कपल ने लिखा है- “हाय वर्ल्ड! यह मेरा मिरेकल बच्चा है दिविशा। अच्छी वाइब्स और आशीर्वाद हमेशा।” इसी के साथ एक्ट्रेस ने दूसरी तस्वीर में अपनी पूरी परिवार की तस्वीर शेयर की है, जिसमें बेटी लियाना भी नजर आ रही है। 

Bigg Boss: Sumbul Touqeer के पिता ने फोड़ा बिग-बॉस का भांडा, Audio हो रहा खूब वायरल

इस तस्वीर पर फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा वे दोनों गुरमीत की तरह दिखते हैं। वही एक ने कहा खुबसुरत परिवार। लियाना और दिविशा एक जैसी दिखती हैं...माशाअल्लाह। अल्लाह आपके बच्चों और आपके परिवार को आशीर्वाद दे। देबिना और गुरमीत 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे।