A
Hindi News मनोरंजन टीवी अली गोनी और जैस्मिन भसीन बीच पार्टी में हुए रोमांटिक, VIDEO देख लोग बोले- अब शादी कर लो

अली गोनी और जैस्मिन भसीन बीच पार्टी में हुए रोमांटिक, VIDEO देख लोग बोले- अब शादी कर लो

Aly Goni and Jasmin Bhasin Dance Video: अली गोनी और जैस्मिन भसीन टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में शुमार है। दोनों का एक रोमांटिक डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

Aly Goni and Jasmine Bhasin- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Aly Goni and Jasmine Bhasin

Aly-Jasmin Dance In Krishna Mukherjee Wedding: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला से शादी कर ली है। कृष्णा और चिराग ने खूब धूम-धाम से शादी की और पति-पत्नी ने अपने-अपने परिवारों के अनुसार पहले बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी रचाई और फिर पारसी वेडिंग भी की। इस रॉयल वेडिंग में टीवी जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की। दोनों की शादी की पार्टी में 'बिग बॉस' फेम कपल अली और जैस्मिन के डांस ने महफिल लूट ली। 

अली और जैस्मिन का दमदार डांस 

अब इस पार्टी से कई सेलेब्स के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सोमवार से लेकर अब तक सोशल मीडिया पर इस शादी की ढेर सारी फोटोज और वीडियोज आग की तरह वायरल हो चुके हैं। इन सभी वीडियोज में एक वीडियो क्लिप ऐसी भी है जो सबका ध्यान खींच रही है। इस वीडियो में अली गोनी और जैस्मिन भसीन रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे हैं। देखिए ये वीडियो...

कृष्णा मुखर्जी संग किया काम 

आपको बता दें कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन कृष्णा मुखर्जी के सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। क्योंकि अली कृष्णा मुखर्जी के साथ सीरियल 'ये है मोहब्बें' में नजर आए थे। इसलिए कृष्णा की शादी में अली अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन को लेकर पहुंचे और जमकर एंजॉय किया। इस कपल के दो वीडियोज सामने आए हैं और दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। 

Bhagyashree Mote: बहन की मौत से टूटी ये मशहूर एक्ट्रेस, शव पर मिले चोट के निशान

फैंस ने पूछी शादी की तारीख 

इन वीडियोज को देखकर अली और जैस्मिन के फैंस अब जल्दी से उनसे भी शादी करने की सलाह दे रहे हैं। फैंस कमेंट कर हैं कि कृष्णा के बाद टीवी इंडस्ट्री की अगली दुल्हन जैस्मिन हैं। एक ने लिखा है कि अब जल्दी आप लोग भी शादी कर लो, वहीं दूसरे ने लिखा है कि आपकी शादी कब है। लोग इस कपल की तारीफें करते नहीं थक रहे।  

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 6: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने 6 दिन में छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा, जानिए कितनी हुई कमाई