A
Hindi News मनोरंजन टीवी जया बच्चन से डरते हैं अमिताभ बच्चन? KBC 15 में बिग बी ने किया खुलासा

जया बच्चन से डरते हैं अमिताभ बच्चन? KBC 15 में बिग बी ने किया खुलासा

'कौन बनेगा करोड़पति' में एक ऐसी कंटेस्टेंट आईं जिनका नाम जया था, ये नाम सुनते ही बिग बी को पत्नी जया की याद आ गई। फिर बातों-बातों में उन्होंने एक बड़ा राज खोला।

Amitabh And Jaya- India TV Hindi Image Source : X Amitabh And Jaya

नई दिल्लीः अमिताभ बच्चन का मोस्ट पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' 15वें सीजन में बड़े ही मजेदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। आने वाला हर कंटेस्टेंट कुछ खास होता है, जिसके साथ बात करते हुए मेगास्टार भी अपने जीवन के ऐसे राज खोलते जो सुनकर सभी दंग रह जाते हैं। शुक्रवार को आए शो में अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन उनके प्रति सख्त हैं।

जया पटेल के सवाल के जवाब में खुला राज

क्विज-बेस्ड रियलिटी शो के 15वें सीजन के 40वें एपिसोड में, होस्ट बिग बी ने छत्तीसगढ़ के सिमगा से जया पटेल का हॉट सीट पर स्वागत किया। कंटेस्टेंट से बात करते हुए, अमिताभ ने कहा, "आप एक शिक्षक हैं। आप क्या सख्त है या उदार?'" कंटेस्टेंट ने जवाब दिया, "सर, मैं पढ़ाते समय सख्त हूं। लेकिन मेरे दो नाम हैं। मैं जूही और जया हूं, इसलिए, जब मैं जया हूं, मैं सख्त हूं। और जब मैं जूही हूं तो मैं सामान्य हूं। सर, मेरा भी एक सवाल था।" अभिनेता ने कहा, "मुझे पता है कि आप क्या पूछने जा रहे हैं।" 

कंटेस्टेंट ने हंसते हुए जया बच्चन का जिक्र करते हुए पूछा, "सर, जया नाम के साथ आपका अनुभव कैसा रहा?" इस पर, बिग बी ने कहा, "ठीक है, मेरा अनुभव... यह जय-जू है। वह सख्त भी है और उदार भी।" 80 वर्षीय अभिनेता ने कहा, "मुझे घर भी जाना है। मैं पिटना नहीं चाहता। इसलिए, जब वह सख्त हो तो बेहतर होगा कि आप अंदर ही रहें। अपने कमरे में बंद रहें या कुछ देर के लिए बाहर चले जाएं। जब वह उदार होती है तो बहुत अच्छा होता है। वह अपने बच्चों और बाकी सभी लोगों के प्रति इसी तरह का व्यवहार रखती है।"

पति के प्रति सख्त हैं जया

उन्होंने आगे कहा, "वह मेरे प्रति काफी सख्त हैं। आपने मुझसे यह क्यों पूछा? जब मैं उनके साथ यह शो देखूंगा तो वह मुझे डांटेंगी।" अमिताभ ने कहा, "इससे मुझे डर लगता है इसलिए मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नहीं करता।" 

एक्ट्रेस के साथ सांसद भी हैं जया

जया बच्चन समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं। वह 'शोले', 'चुपके-चुपके', 'कोरा कागज' और 'सिलसिला' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। उन्हें हाल ही में रोमांटिक ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे। 'कौन बनेगा करोड़पति 15' सोनी पर प्रसारित होता है।

सोनू निगम ने उड़ाईं एआर रहमान की धज्जियां, अक्षय कुमार वाले 'चिग्गी विग्गी' को कहा 'बेकार'

Tiger 3 से कैटरीना कैफ का एक्शन सीन हुआ लीक! सेट से वायरल हुई तस्वीर