A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे हुईं प्रेग्नेंट? उल्टी के बाद खट्टा खाने का हुआ मन तो...!

बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे हुईं प्रेग्नेंट? उल्टी के बाद खट्टा खाने का हुआ मन तो...!

'बिग बॉस' के घर में कुछ भी हो सकता है। पहले बीबी हाउस में कई शादियां देखने को मिली, लेकिन इस बार प्रेग्नेंसी की बात सामने आ रही हैं, वो भी किसी और की नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की। इसमें कितनी सच्चाई है, ये खुद अंकिता ने बताया है।

Ankita Lokhande, bigg boss 17- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अंकिता लोखंडे।

'बिग बॉस 17' के घर में हर दिन एक नया विवाद और एक नई लड़ाई देखने को मिलती है। अभी तक घर में कोई गहरी दोस्ती नहीं देखने को मिली है। इतना ही नहीं घर में आए कपल्स के बीच भी घमासान लड़ाई देखने को मिल रही है। अंकिता लोखडे और उनके पति विक्की जैन आए दिन किसी न किसी बात पर भिड़े नजर आते हैं। शो में दोनों के रोमांटिक मोमेंट्स तो कम दिख रहे हैं। अब इसी बीच अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई हैं। तो क्या अंकिता लोखंडे सच में प्रेंग्नेंट और क्या वो बीबी हाउस में प्रेग्नेंट हुईं? क्या है पूरा माजरा ये आपको यहां पता चलने वाला है। 

घर में हुई अंकिता की प्रेग्नेंसी की चर्चा

दरअसल, अंकिता लोखंडे के साथ बीबी हाउस में एक मजेदार वाकया हुआ। एक्ट्रेस ने घर में कुछ ऐसा कहा कि बाकी सदस्य काफी उत्साहित हो गए। जिग्ना, रिंकू और अरुण उनका खास ख्याल रखने लगे। अंकिता भी सबकी अटेंशन पाकर शर्माने लगीं। वैसे इस पूरे मामले की भनक उनके पति को नहीं पड़ी। अंकिता के साथ क्या और कैसे हुआ, ये आपको बताते हैं। दरअसल, रिंकू और जिगना बैठी थी तभी वहां अंकिता भी खड़ी थीं। इस दौरान किचन में तहलका और अरुण भी मौजूद थे तभी अंकिता ने कहा कि कुछ अच्छा नहीं लग रहा । उल्टी जैसा लग रहा है, खट्टा खाने का मन हो रहा है। ये सुनते ही रिंकू चौंक गई और बोली क्या बात कर रही हो। 

रिंकू ने लिए अंकिता के मजे

अंकिता शर्मा गईं और बोलीं कि अरे नहीं, नहीं, वैसा कुछ नहीं है। मुझे लग रहा कुछ गड़बड़ हो गई है। रिंकू ने सुनते ही कहा कि ये अच्छी गड़बड़ लग रही है। अंकिता तुरंत ही कहा कैसे ही होगा यहां आने के बाद से कुछ हुआ ही नहीं, सब बंद ही है यहां पर। रिंकू ने एक्ट्रेस को कहा कि हो सकता है पहले के कर्म हों। बाकी घरवाले हंसने लगे तभी अरुण ने अंकिता की ओर कुर्सी लाने का इशारा किया। घरवालों की ऐसी बातें सुनकर अंकिता बोलीं मुझे अब डर लग रहा है, आप लोग ऐसा न बोलो। तभी रिंकू ने कहा कि अरे परेशान न हो सभी मिलकर ध्यान रखेंगे। इसके साथ रिंकू ने ये भी कहा कि वो भगवान से प्रार्थना करेंगी कि ये खबर सच निकले।

घर में आने से पहले अंकिता ने कही थी ये बात

वैसे बता दें, घर में जाने से पहले भी अंकिता लोखडे ने एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी पर बात की थीं। अंकिता लोखंडे ने कहा था, 'मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। पता नहीं ये अफवाहें कहां से आती हैं, लेकिन बिग बॉस खत्म होने के बाद मैं इन रूमर्स को सच कर दूंगी।'

ये भी पढ़ें: डायबिटीज से जूझ रहे निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा को ऐप के जरिये रखनी पड़ रही पति पर नजर

नाना पाटेकर ने फिल्म शूटिंग के दौरान सेल्फी लेने पहुंचे फैंस को मारा थप्पड़, वायरल हो रहा वीडियो