Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नाना पाटेकर ने फिल्म शूटिंग के दौरान सेल्फी लेने पहुंचे फैंस को मारा थप्पड़, वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वक्त नाना पाटेकर का एक वीडियो इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो उनके साथ सेल्फी ले रहे एक फैंन को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 15, 2023 12:18 IST
Nana Patekar- India TV Hindi
Image Source : X नाना पाटेकर ने फैन को मारा सिर पर जोरदार थप्पड़

फैंस अकसर अपने फेवरेट सेलेब्स के साथ सेल्फी लेने के लिए एक्साइडेट रहते हैं। लेकिन ये सेलिब्रिटी के मूड पर निर्भर करता है कि वो उनके साथ कैसा व्यवहार करते हैं। लेकिन कोई कभी ये नहीं सोच सकता है कि सेलेब्स सेल्फी लेने आए फैन को थप्पड़ भी मार सकते हैं। लेकिन नाना पाटेकर ने ऐसा कर दिया है। जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया पर नाना का एक वीडियो इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो उनके साथ सेल्फी ले रहे एक फैंन को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं।  

नाना ने फैन को जड़ दिया थप्पड़

ये वीडियो वाराणसी का बताया जा रहा है, जहां नाना पाटेकर अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि नाना पाटेकर शूटिंग के सेट पर भूरे रंग के कोट के साथ भूरे ही रंग की हैट लगाये और मफलर पहने दिख रहे हैं। तभी इस दौरान एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आता है, जिसे देख नाना इस कदर भड़क जाते हैं कि वो उसके सिर पर जोरदार थप्पड़ मार देते हैं। ये मामला यहीं नहीं रुकता, नाना के थप्पड़ मारने के बाद उनके साथ मौजूद क्रू मेंबर उसे गर्दन से पकड़कर उसे वहां से खदेड़ देता है। दुनिया के सामने खुद को जमीन से जुड़ा इंसान बताने वाले नाना पाटेकर की ये हरकत फैंस को हैरान कर रही है। अब इस वजह से फैंस उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि नाना पाटेकर अच्छा बनने का दिखावा करते हैं लेकिन उनकी सच्चाई ये ही है। बता दें कि इससे पहले भी नाना पाटेकर कई विवादों में घिर चुके हैं। 

नाना का वर्कफ्रंट

वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो हाल ही में वह विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में नजर आए थे। वहीं इन दिनों नाना ‘गदर’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग कर रहे हैं। ये शूटिंग वाराणसी में चल रही है। नाना का ये वायरल वीडियो भी इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का है।

 

ये भी पढ़ें:

ढाई साल तक किया था इंतजार.. मां ने फाड़ दी फोटोज, सुशांत को लेकर अंकिता लोखंडे ने किए चौंकाने वाले खुलासे

ऐश्वर्या राय से शादी करके बच्चे..एक्ट्रेस को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने दिया शर्मनाक बयान, शोएब अख्तर ने लगाई क्लास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement