Saturday, March 02, 2024
Advertisement

ढाई साल तक किया था इंतजार.. मां ने फाड़ दी फोटोज, सुशांत को लेकर अंकिता लोखंडे ने किए चौंकाने वाले खुलासे

अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' के घर में जब से गई हैं, तब से सुशांत सिंह राजपूत और उनके रिश्के की चर्चा एक बार फिर से तेज हो गई हैं। एक्ट्रेस आए दिन सुशांत से जुड़े किस्से बिग बाॅस के घर में सुनाती नजर आती हैं। इस बार भी अंकिता ने कुछ ऐसा ही किया है, जिसकी वजह से वो सुर्खियां बटोर रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 15, 2023 10:54 IST
Ankita Lokhande, Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ढाई साल तक अंकिता ने किया था सुशांत का इंतजार

अंकिता लोखंडे टीवी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। इन दिनों अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' में अपने पति विक्की जैन के साथ शानदार गेम खेलते नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खूब चर्चा में हैं। एक्ट्रेस 'बिग बॉस' के घर में जब से गई हैं वो आए दिन सुशांत  का जिक्र करती दिखती हैं। एक बार तो वो एक्टर को याद इमोशनल भी हो गई थीं। इस बीच अब अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर सुशांत को लेकर बात की है साथ ही उनको लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं।

एक रात में अलग हो गए थे अंकिता-सुशांत  

बीते दिनों 'बिग बॉस 17' में अंकिता ने खुलासा किया था कि सुशांत के साथ उनका ब्रेकअप कैसे हुआ था।एक्ट्रेस ने बताया था कि उनका रिश्ता एक रात में खत्म हो गया था। वह बोलीं, 'वह एक दिन अचानक मेरी जिंदगी से चला गया। उसे सफलता मिल रही थी इसलिए लोग उसे बरगलाने की कोशिश कर रहे थे। अभिनेत्री ने एपिसोड के दौरान यह भी बताया था कि सुशांत ने कभी भी उनके साथ हुए ब्रेक-अप के लिए कोई सफाई नहीं दी थी। वहीं हालिया एपिसोड में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे ब्रेकअप के बाद भी उन्होंने ढाई साल तक सुशांत का इंतजार किया था।

ढाई साल तक किया सुशांत का इंतजार

अंकिता ने कहा- 'सुशांत से अलग होने के बावजूद उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए 2 साल से ज्यादा समय तक इंतजार किया था।अंकिता ने बताया था कि इतने लंबे समय तक इंतजार करने के बाद आखिरकार 31 जनवरी को उन्होंने अपने जीवन में आगे बढ़ने का फैसला किय।

सुशांत की तस्वीरों से भरा था अंकिता घर

अंकिता ने आगे बताया कि उनका घर उनकी और सुशांत की तस्वीरों से भरा हुआ था और जब उन्होंने सुशांत के रिश्ते से मुवऑन करने के लिए सोचा तो पहले उन्होंने अपनी मां से बोलकर उनकी सारी तस्वीरों को हटवाया था। इस बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा कि, 'मैंने अपनी मां से कहा कि जब तक वह वहां है, कोई और अंदर नहीं आ पाएगा। मैंने तस्वीरें नहीं हटाईं, मैंने सिर्फ अपनी मां को बताया। मैं बस अपने कमरे के अंदर गई, इसके बाद मेरी मां ने सुशांत की सारी तस्वीरें फाड़ दी, ये सब देखकर मैं उस रात बहुत रोई भी क्योंकि मैं जानती थीं ये सब इस रिश्ते का अंत था। वहीं अंकिता ने आगे ये बताया कि इसके 6 महीने बाद उनकी जिंदगी में विक्की जैन की एंट्री हुई। इसके बाद अंकिता और विक्की जैन ने दिसंबर 2021 में शादी कर ली। 

 

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय से शादी करके बच्चे..एक्ट्रेस को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने दिया शर्मनाक बयान, शोएब अख्तर ने लगाई क्लास

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने तीसरे दिन कितनी छप्परफाड़ कमाई की? आंकड़ा आ गया सामने

रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ किए केदारनाथ के दर्शन, माथे पर तिलक लगाए शिव की भक्ति में डूबे दिखीं मां-बेटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement