A
Hindi News मनोरंजन टीवी ‘बिग बॉस 17’ से बाहर हुईं अंकिता लोखंडे, अब इन तीन कंटेस्टेंट के बीच होगा मुक़ाबला

‘बिग बॉस 17’ से बाहर हुईं अंकिता लोखंडे, अब इन तीन कंटेस्टेंट के बीच होगा मुक़ाबला

'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले ने पूरे देश के लोगों को कुर्सियों से बांध रखा है। फिनाले की शुरुआत शाम 6 बजे से हो गई है। शो से अब अंकिता लोखंडे की विदाई हो चुकी है। वह विजेता की दौड़ से बाहर हो गई हैं।

Bigg Boss 17 finale- India TV Hindi Image Source : X Bigg Boss 17 finale

'बिग बॉस' के 17वें सीजन का फिनाले चल रहा है। सलमान खान के इस मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो का फिनाले का लाइव प्रसारण कलर्स टीवी और जिओ सिनेमा पर देखा जा रहा है। आज रात तक़रीबन 12 बजे फिनाले में ‘बिग बॉस 17' के विनर का ऐलान हो जाएगा। 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ने जगह बनाई थी। जिनमें पहले अरुण माशेट्टी शो से एलिमिनेट हुए, अजय देवगन और आर माधवन ने उनके एलिमिनेशन का ऐलान किया। अंकिता लोखंडे ने शो को अलविदा कहा।

सलमान ने सभी चार कंटेस्टेंट के परिवार वालों को स्टेज पर बुलाया, जिससे निकलने वाले को सहारा मिले। जब अंकिता एलिमिनेट हुईं तो सलमान खान ने भी इस बात पर आश्चर्य जताया। सलमान का कहना था कि उन्हें अंकिता से विनर या रनरअप बनने की उम्मीद थी। लेकिन जनता का फैसला सर आंखों पर।

अरुण, अंकिता के घर के बाहर होने के बाद अब मुनव्वर, मनारा और अभिषेक कुमार ही घर में बाक़ी हैं। ये तीनों ही काफ़ी दमदार कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं। ऐसे में अब कहना ग़लत नहीं होगा कि यह एक कांटे का मुक़ाबला बन चुका है। 

कौन हैं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे भारतीय टीवी जगत की काफ़ी फ़ेमस एक्ट्रेस हैं। वह दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ़्रेंड रहीं हैं। उन्होंने ‘पवित्र रिश्ता’ नाम के शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसी शो के बीच उनकी और सुशांत की लवस्टोरी शुरू हुई थी।

पति के साथ हुई थी शो में एंट्री 

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने शो में अपने पति विक्की जैन के साथ एंट्री की थी। शो के दौरान दोनों के बीच काफ़ी झगड़े हुए, फिर कुछ ही दिन पहले विक्की एलिमिनेट हो गए। आज फिनाले में जब विक्की शो में आए तो सारे गिले शिकवे दूर होते दिखे।  

इन्हें भी पढ़ें-