Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अंकिता-विक्की के रिश्तें, समर्थ-ईशा का प्यार और मन्नारा-मुनव्वर की दोस्ती, कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस में दिखी सबकी झलक

'बिग बॅास 17' का आज फिनाले शुरु हो चुका है। फिनाले की शुरुआत भारती सिंह ने अपने काॅमेडी अंदाज से की तो वहीं कृष्णा अभिषेक शो में लगातार काॅमेडी का तड़का लगा रहे हैं। इसी बीच कंटेस्टेंट भी अपनी परफॉर्मेंस से फैंस को एंटरटेन करते हुए दिखाई दिए, हर परफॉर्मेंस में कंटेस्टेंट के बीच के रिश्ते की भी झलक देखने को मिली है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 28, 2024 19:34 IST
Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : DESIGN देखें 'बिग बाॅस 17' के कंटेस्टेंट के डांस परफॉर्मेंस

सलमान खान के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' कई हफ्तों के लड़ाई झगड़े के बाद बाद आज फाइनली खत्म हो रहा है। आज रविवार, 28 जनवरी को इस शो का फिनाले है। फिनाले तक बिग बॉस 17 के टॉप 5 कंटेस्टेंट पहुंचे हैं, जिसमें मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और अरुण श्रीकांत माशेट्टी का नाम शामिल है। वहीं फिनाले की शुरूआत भारती और अभिषेक की कॉमेडी से हुआ। शो के कंटेस्टेंट एक दूसरे की नकल उतारते नजर आए। वहीं इसे अलावा कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस भी देखने को मिली, जहां अंकिता विक्की ने अपने डांस परफॉर्मेंस में अपने रिश्ते की झलक दिखाई तो वहीं मन्नारा- मुनव्वर के परफॉर्मेंस में उनकी दोस्ती की झलक देखने को मिली। इसके अलावा भी बाकी कंटेस्टेंट्स ने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। तो आइए एक-एक करके डालिए नजर कंटेस्टेंट के डांस परफॉर्मेंस से जो आपका मन मोह लेगा। 

अंकिता-विक्की

शुरु करते हैं अंकिता-विक्की के रोमांटिक डांस से। शो में यह जोड़ी कभी खुशी कभी गम गाने पर थिरकती हुई दिखाई दी, जैसा ही हमें शो के दौरान भी दोनों के बीच कभी खुशी कभी गम वाला माहौल देखने को मिला । इस दौरान जहां अंकिता लोखंडे लाल रंग की शिमर साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। वहीं, विक्की जैन काले रंग की शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं।दोनों के इस रोमांटिक डांस ने फैंस का दिल जीत लिया। 

मन्नारा-मुनव्वर

वहीं शो के दौरान खट्टी-मिठ्ठी यादें बनाने वाले मन्नारा-मुनव्वर ने भी फिनाले में स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस दिया। दोनों ने कार्तिक आर्यन के गाने हां, मैं ग़लत पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया। इस दौरान दोनों के बीच की नोक-झोंक से लेकर दोनों के बीच की दोस्ती तक की झलक दिखाई दी। फैंस ने दोनों के परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया। 

समर्थ और ईशा 

वहीं शो में अपने रिलेशनशिप को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली ईशा ने भी अपने बाॅयफ्रेंड समर्थ के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया। दोनों ने 'कह दो ना कह दो ना' गाने पर ताबड़तोड़ डांस किया। इस दौरान दोनों के रिश्ते के बीच की नोक-झोंक से लेकर प्यार तक की झलक देकने को मिली। 

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट  

बिग बॅास 17 में अपने क्यूट केमेस्ट्री से फैंस का दिल जीतने वाले कपल ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने भी फिनाले में अपने डांस से लोगों का दिल धकड़ा दिया है। दोनों ने 'बोले चूड़िया' पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया। इस दौरान दोनों के बीच की प्यार भरी केमेस्ट्री भी देखने को मिली। 

अंकिता-मन्नारा

शो में एक-दूसरे के साथ अकसर लड़ने वाले अंकिता-मन्नारा अपने डांस परफॉर्मेंस से भी एक-दूसरे को टक्कर देती हुई दिखीं। दोनों ने पानी में भीगकर ऐसा डांस किया कि सब बस देखते ही रह गए। इस दौरान दोनों काफी हाॅट दिखाई दीं।  

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 Grand Finale Live: आखिरी दिन दिखी तनातनी, अभिषेक पर अरुण का वार, बोले- दोस्ती के लायक नहीं...

मुनव्वर फारूकी को क्या बर्थडे पर मिलेगा खास तोहफा, ऐसा हुआ तो 'बिग बॉस 17' में रचा जाएगा इतिहास

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement