Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

मुनव्वर फारूकी को क्या बर्थडे पर मिलेगा खास तोहफा, ऐसा हुआ तो 'बिग बॉस 17' में रचा जाएगा इतिहास

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फनाले जारी है और इसी बीच सोशल मीडिया पर एक कंटेस्टेंट ट्रेंडिंग बना हुआ है। ये कंटेस्टेंट एक खास वजह से ट्रेंड कर रहा है क्योंकि ये फाइनलिस्ट आज अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट कर रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 28, 2024 18:33 IST
munawar faruqui- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुनव्वर फारूकी।

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फनाले चल रहा है। शो के अंतिम चरण तक मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी पहुंच गए हैं। अब एक विजेता चुना जाएगा जो वोटों कि गिनती के आधार पर होगा। अपने घर ट्रॉफी ले जाने वाला शख्स कौन होगा इसका ऐलान वोटों की गिनती पूरी होने के साथ ही हो जाएगा। शो में चल रहे मनोरंजन के बीच सोशल मीडिया पर लगातार एक शख्स ट्रेंड कर रहा है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि मुनव्वर फारूकी हैं। अब मुनव्वर सुबह से ही ट्रेंड में क्यों बने हुए हैं, ये आपको बताते हैं। 

सोशल मीडिया पर मिल रहा मुनव्वर को समर्थन 

सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी डेफिनिट विनर ट्रेंड कर रहा है। इसके साथ ही HBD मुनव्वर भी ट्रेंडिंग है। आज मुनव्वर फारूकी का बर्थडे है। इस खास मौके पर मुनव्वर फारूकी 'बिग बॉस 17' के फाइनलिस्ट के तौर पर भी नजर आ रहे हैं। अगर मुनव्वर फारूकी आज 'बिग बॉस 17' जीतते हैं तो वो इतिहास रचेंगे। वो अपने बर्थडे पर 'बिग बॉस' जीतने वाले कंटेस्टेंट बन जाएंगे। सेलिब्रिटीज से लेकर आम लोगों का मुनव्वर फारूकी को खूब सपोर्ट मिल रहा है। इससे साफ हो रहा है कि मुनव्वर फारूकी इस ट्रॉफी के प्रबल दावेदार हैं। 

शो में इन कंटेस्टेंट ने लिया था हिस्सा

बता दें कि 'बिग बॉस' का 17वां सीजन कई उतार-चढ़ाव भरा रहा। इस सीजन में 17 कंटेस्टेंट पहले दिन से घर का हिस्सा बने, जिनमें मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अरुणा माशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार, अलावा तेहलका प्रैंक, रिकू धवन, ईशा मालवीय, नील भट्ट, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, सना खान, अनुराग डोभाल, खानजादी, जिग्ना वोरा, सोनिया बंसल और नवीद सोले के नाम हैं। इसके अलावा चार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने भी घर में एंट्री की थी, जिसमें समर्थ जुरैल, आएशा खान, औरा और मनस्वी ममगई शामिल हैं। चारों ही घर से बाहर हो गए और टॉप 5 में भी जगह नहीं बनाए पाए। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Grand Finale Live: आज मिलेगा 'बिग बॉस 17' का विनर, लगातार ट्रेंड में बना हुआ है इस कंटेस्टेंट का नाम

'बिग बॉस 17' फिनाले से पहले Munawar Faruqui ने मांगी माफी, कहा- 'बेटे को नहीं करने दूंगा'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement