A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: क्या 'अनुपमा' में हो जाएगी अनुज कपाड़िया की मौत? शो छोड़ने की खबरों पर गौरव खन्ना ने तोड़ी चुप्पी

Anupamaa: क्या 'अनुपमा' में हो जाएगी अनुज कपाड़िया की मौत? शो छोड़ने की खबरों पर गौरव खन्ना ने तोड़ी चुप्पी

Anupamaa: लंबे समय से खबरें आ रही थीं कि गौरव खन्ना शो छोड़ने वाले हैं और अनुपमा में उनकी मौत दिखा दी जाएगी, अब इस बारे में खुद गौरव खन्ना ने जवाब दिया है।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Anupamaa

टीवी के मशहूर शो 'अनुपमा' में गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया के रोल में नजर आते हैं। शो में वो अनुपमा के पति के रूप में नजर आते हैं, जिसकी भूमिका रूपाली गांगुली निभा रही हैं। फैंस को गौरव और रूपाली की केमिस्ट्री खूब पसंद आती है। फैंस प्यार से अनुपमा और अनुज कपाड़िया की जोड़ी को 'मान' कहते हैं और हैशटैग #MaAn अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करता दिखता है। अब लंबे समय से खबर आ रही है कि गौरव खन्ना शो छोड़ने जा रहे हैं और आने वाले एपिसोड में उनके किरदार अनुज कपाड़िया को मार दिया जाएगा। जबसे ऐसी खबरें सामने आई हैं फैंस बहुत उदास हो गए हैं आखिरकार गौरव खन्ना ने अब इस पर अपना रिएक्शन दिया है और बताया है कि क्या वो सच में शो से बाहर होने वाले हैं?

Bharti Singh का बेटा बना जोकर, गोला की तस्वीर में है क्यूटनेस का डबल डोज

शो में अपकमिंग ट्रैक के बारे में पूछे जाने पर और क्या वह अनुपमा को छोड़ने जा रहे हैं जैसे सवाल जब उनसे किये गए तो गौरव खन्ना ने इंडियनएक्सप्रेस से कहा, "अभी के लिए मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मैं अनुपमा और स्टार प्लस के लिए पूरी तरह से कमिटेड हूं। मुझे राजन शाही के विजन पर पूरा भरोसा है। मुझे नहीं पता कि ट्रैक में आगे क्या है। इसलिए, मैं चाहता हूं कि दर्शक इंतजार करें और देखें।" गौरव ने अपने किरदार के भविष्य के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी और रहस्य को जारी रखा।

Image Source : twitter- fan pageAnupamaa

पारस कलनावत के शो से बाहर होने से फैंस पहले ही निराश हैं और अब अगर अनुपमा से अनुज का किरदार भी खत्म हो गया तो फैंस के लिए यह वाकई मुश्किल होने वाला है।

इस शो में अनुपमा के छोटे बेटे समर की भूमिका निभाने वाले पारस कलनावत ने डांस रियलिटी शो झलक के लिए अनुपमा से अलविदा कह दिया। पारस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बारे में जानकारी दी है।

TRP Week 29: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सिर फिर सजा जीत का ताज, 'अनुपमा' की जंग रहेगी जारी