A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa की 'जेठानी' ने खेला खतरनाक खेल, जल्दी देखें वर्ना डिलीट हो जाएगा वीडियो

Anupamaa की 'जेठानी' ने खेला खतरनाक खेल, जल्दी देखें वर्ना डिलीट हो जाएगा वीडियो

टीवी शो 'अनुपमा' में बरखा भाभी का रोल निभाने वाली अश्लेषा सावंत ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Anupama'

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में हमें रोज कुछ नया टिव्स्ट देखने को मिलता है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। हाल ही में अनुपमा की जेठानी बरखा का रोल करने वाली अश्लेषा (Ashlesha Savant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो खतरनाक खेल खेल रही हैं। एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत अपने सोशल मीडिया में आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं।

Bigg Boss 16: सलमान खान की हीरोइन बनने से पहले Priyanka Choudhary इस फिल्म में आएंगी नजर, 26 जनवरी को रिलीज होगी मूवी

बरखा भाभी उर्फ अश्लेषा सावंत ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वो करतब करती नजर आ रही हैं। इस खतरनाक करतब को अश्लेषा सावंत बड़ी आसानी से कर ले रही हैं। इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बरखा भाभी ने लिखा है- इसे मैं बाद में पक्का डिलीट कर दूंगी। इस वीडियो में उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनी हैं। गौरव खन्ना ने कमेंट करते हुए लिखा है वाह यार... बुरा बिल्कुल नहीं है। वही अंकित मोहन ने लिखा मुझे भी सीखना है। एक ने लिखा इसे डिलीट न करें।

Alia bhatt के बाद अब दीपिका देने वाली हैं बच्चे को जन्म, पति ने पोस्ट कर दी गुड न्यूज

हाल ही में अनुपमा में माया की एंट्री होने वाली है। माया की माया से अनुपमा की छोटी अनु फिदा है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कपाड़िया परिवार और शाह परिवार एक ही मकर सक्रांति के इवेंट में जाएगा। जहां तोषू अपने पिता वनराज के लाख समझाने के बाद भी अपनी झूठी हेकड़ियां मारने से बाज नहीं आएगा। वनराज को काव्या के खिलाफ भड़काती लीला शाह डिंपल के कैरेक्टर पर भी कीचड़ उछालती नजर आएंगी।