A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: जन्मदिन पार्टी में अनुपमा और अनुज हुए रोमांटिक, अनु की मां निकली बाजारू औरत, माया नहीं बल्कि असली मां की हुई एंट्री

Anupamaa: जन्मदिन पार्टी में अनुपमा और अनुज हुए रोमांटिक, अनु की मां निकली बाजारू औरत, माया नहीं बल्कि असली मां की हुई एंट्री

Anupama: 'अनुपमा' में दिखाया जाएगा कि छोटी अनु की असली मां सुषमा की अब एट्री होगी। वह आते ही छोटी अनु पर प्यार करते नजर आएंगी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Anupama

'अनुपमा' में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा, जिस कारण शो फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' हर बार नंबर वन पर टिका हुआ है। इन दिनों मेकर्स छोटी अनु और माया के एंगल से 'अनुपमा' को मोड़ देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आज के एपिसोड को देख के पता चल रहा है कि माया नहीं बल्कि छोटी अनु की असली मां कोई और है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि छोटी अनु अनुज को एक फोटो देती है, जिसमें माया अनु और अनुपमा रहते हैं और उसे सुरक्षित रखने के लिए कहती है। अनुज को लगता है कि माया उसकी बेटी के जीवन का हिस्सा बनना चाहती है, वह उसे एक फोटो में भी नहीं आने देगा। माया अनुज को कहती है कि भले ही वह पूरी दुनिया की तस्वीरें फाड़ दे, वह उसे और उसकी बेटी के रिश्ते को नहीं तोड़ सकती। अनुज सोचता है कि बस एक दिन रुको। वहीं अनुपमा और अनुज जन्मदिन पार्टी में एक दूसरों की जमकर तारीफ करते हैं और एक दूसरे को किस करते हैं। 

Pathaan Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर पठान की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें 10वें दिन का बिजनेस

वहीं अनु की जन्मदिन पार्टी में अंकुश अपने दोस्त को आमंत्रित करता है और अनुज को बताता है कि उसका दोस्त एक बिजनेस मीटिंग के लिए अहमदाबाद आया था और इसलिए उसने उसे पार्टी के लिए आमंत्रित किया। पार्टी में लीला बरखा से टकराती है और उस पर चिल्लाती है। बरखा पूछती है कि अगर उसे इतनी समस्या है तो वह क्यों आई। लीला कहती है कि छोटी अनु ने प्यार से पार्टी में बुलाया था इसलिए। बरखा कहती हैं कि हर कोई यहां जन्मदिन मनाने आया है और लीला यहां नाटक देखने आई है।वहीं अनु की पार्टी में अब अनु की असली मां सुषमा की एंट्री हुई है। वह आते ही छोटी अनु पर प्यार करना शुरू कर देती है। खबरों के अनुसार आने वाले एपिसोड में माया अनु के असली पापा का नाम बताएंगी। वो पिता और कोई नहीं बल्कि अनुज ही हैं। सुषमा का अतीत अनुज कपाड़िया से जुड़ा हुआ है। इस बात को सुनकर अनुपमा को काफी झटका लगेगा।

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी की रस्में हुई शुरू, इस प्लेटफॉर्म पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग!

इस पार्टी में अनुपमा की मां भी आती है, जिनके गले लगकर अनुपमा रोने लगती है। माया अनुपमा से कहती है कि वह नहीं जानती थी कि छोटी अनु हर किसी से बहुत जुड़ी हुई है और बताती है कि परिवार के सदस्यों के बीच बच्चे का बढ़ना कितना महत्वपूर्ण है। बरखा अधिक से कहती है कि अनुपमा डरी हुई लग रही है। अधिक का कहना है कि वे सभी डरे हुए हैं क्योंकि अगर छोटी अनु चली गई तो यह घर बेजान हो जाएगा।