A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: अनुपमा के आगे बा ने मांगी भीख, वनराज के कारण काव्या की गई नौकरी

Anupamaa: अनुपमा के आगे बा ने मांगी भीख, वनराज के कारण काव्या की गई नौकरी

अनुपमा सीरियल में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। हाल ही में दिखाया जाएगा कि तोषू के लिए अनुपमा अनुज को छोड़कर शाह हाउस जाएगी, जिससे माया को खुशी होगी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Anupamaa

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या घर वापस आती है और जोर-जोर से रोने लगती है। लीला और हसमुख काव्या से पूछते हैं क्या हुआ। वनराज काव्या को रोना बंद करने के लिए कहता है। काव्या बताती है कि वनराज की वजह से उसकी नौकरी चली गई। वह वनराज को उसकी मेहनत नहीं देख पाने के लिए डांटती है। काव्या वनराज से लीला बनने से रोकने के लिए कहती है। काव्या टूट जाती है और हसमुख से कहती है कि वनराज की वजह से उसका करियर खत्म हो गया। वही अब माया अब अपना मिशन माया शुरू करने वाली है। वह कहती हैं कि दूसरे उनके बारे में क्या सोचते हैं इससे वह प्रभावित नहीं होती हैं। 

Shubman Gill सारा अली को नहीं Sara Tendulkar को कर रहे हैं डेट! वायरल हुई तस्वीरें

वनराज काव्या से माफी मांगता है। काव्या वनराज से माफी मांगना बंद करने के लिए कहती है। लीला का कहना है कि काव्या और किंजल अपने करियर में व्यस्त हैं और वे दोनों परितोष की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहती हैं। राखी का कहना है कि किंजल परितोष की जिम्मेदारी नहीं लेगी। वनराज का कहना है कि परितोष वापस आ गया है और हर कोई लड़ रहा है। काव्या वनराज से कहती है कि परितोष उसकी जिम्मेदारी नहीं है, बल्कि उसका करियर है। राखी परी को अपने साथ ले जाने का फैसला करती है। वह किंजल से अपने करियर पर ध्यान देने के लिए कहती है क्योंकि शाह भी परी की देखभाल नहीं कर सकते। अनुज, अनुपमा के सामने लीला टूट जाती है। अनुज, अनुपमा लीला से पूछती है कि वह क्यों चिंतित है। वहीं बा रोने लगती है और अनुपमा से अपने साथ शाह हाउस चलने की भीख मांगती है, जिससे माया खुश हो जाती है। 

Rakhi Sawant Video: पति पर केस करने के बाद किसी और शख्स के साथ नजर आईं राखी सावंत, देखिए वायरल वीडियो

वहीं वनराज लीला से अनुपमा को परेशान करना बंद करने के लिए कहता है क्योंकि उन्हें अपनी समस्याओं से अकेले ही निपटना है। लीला अनुपमा, अनुज से विनती करती है। वही बरखा लीला से परितोष की मदद के लिए नर्सों को बुलाने के लिए कहती है। बरखा सोचती है कि लीला अनुज, अनुपमा को अलग करना चाहती है। लीला कहती है कि परितोष की मदद अनुपमा से ज्यादा कोई डॉक्टर या नर्स नहीं कर सकता। बरखा का दावा है कि लीला अनुपमा को ब्लैकमेल कर रही है। अनुपमा शाह के घर जाने का फैसला करती है। अनुज अनुपमा से निराश हो जाता है। अनुपमा अनु को साथ ले जाने का फैसला करती है। वनराज ने अनुज को उन्हें समझने के लिए धन्यवाद दिया।