A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: माया-अनुपमा के पति के साथ हुई रोमांटिक, वनराज के बाद अब काव्या ने अपने एक्स को बुलाया घर

Anupamaa: माया-अनुपमा के पति के साथ हुई रोमांटिक, वनराज के बाद अब काव्या ने अपने एक्स को बुलाया घर

'अनुपमा' में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज के बाद अब काव्या अपने एक्स को अपने घर पर बुलाएंगी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Anupamaa

'अनुपमा' में हर रोज हमे कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिलता है। सीरियल में कुछ मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला हैं। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में इस शो में काव्या के पति की एंट्री हुई है। आज के एपिसोड में देखने मिलेगा कि माया अनुज के साथ अपने पल को याद करती है। लीला अनुपमा को बुलाती है। वह प्रसाद लाने के लिए कहती है क्योंकि वह पूजा में बैठना चाहती है। हसमुख ने लीला को सूचित किया कि अनुपमा अपने घर वापस चली गई। जिसके बाद लीला अनुपमा के जाने की शिकायत की। लीला कहती है कि अनुपमा चाहती है कि वे हर बार भीख मांगें और याचना करें। हसमुख गुस्सा हो जाता है और लीला से कहता है कि अगर उसने अनुपमा के लिए कोई बुरा करने की कोशिश की तो वह उसे सही जगह दिखाएगा। 

Naseem Shah और Rishabh Pant ने नहीं किया उर्वशी रौतेला को बर्थडे विश? एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

माया अनुज से प्यार करने के बारे में सपने देखती है। माया कहती हैं कि हम और अनु साथ में अच्छे लगते हैं। अनुज अनुपमा के मिस्ड कॉल के बारे में सोचते हैं। वह माया के बारे में सोचता है और चिंता करता है कि वह अनुपमा के साथ कैसे बातें शेयर करेगा। अनुपमा सोचती है कि मंदिर जाने के बावजूद वह बेचैन क्यों है। अनुपमा अपने घर वापस लौटकर सुकून महसूस करती है। अनुपमा अनुज, अनु को खुश करने के लिए व्यवस्था करने का फैसला करती है।  माया अनुज से कहती है कि उसे भूख लगी है और उन्हें कहीं खाने के लिए रुकना चाहिए। वह अच्छे रेस्तरां खोजती है। अनु कहती है कि उसे भी भूख लगी है। अनुज जल्द घर पहुंचने की जिद पर अड़ जाता है क्योंकि उन्होंने अनुपमा से वादा किया था। माया परेशान हो जाती है।

Rakhi sawant ने बुर्का पहनने के बाद पहन ली इतनी बोल्ड ड्रेस, यूजर्स ने कहा तौबा-तौबा

वनराज अनुपमा के बारे में सोचते हैं। काव्या कमरे में प्रवेश करती है। वह वनराज की बातों को याद करती है और नजरअंदाज कर देती है। वनराज काव्या से पूछता है कि वह कहां जा रही है। काव्या वनराज से पूछताछ नहीं करने के लिए कहती है। वह आगे वनराज को बताती है कि अनुपमा चली गई। वनराज को संदेह है कि क्या काव्या ने अनुपमा और उनकी बातचीत सुनी। काव्या अनिरुद्ध को घर बुलाती है। अनिरुद्ध को बुलाने के लिए वनराज काव्या पर चिल्लाता है। काव्या जवाब देती है कि क्या अनुपमा आ सकती है अनिरुद्ध नहीं। माया अनुज से अनुपमा से उनकी रात के बारे में गुप्त रखने का कहती है। अनुपमा अनुज और माया को सुन लेती है।