Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Rakhi sawant ने बुर्का पहनने के बाद पहन ली इतनी बोल्ड ड्रेस, यूजर्स ने कहा तौबा-तौबा

राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में राखी ने काफी बोल्ड ड्रेस पहनी ली है, जिस कारण वह ट्रोल हो रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 26, 2023 6:52 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI Rakhi sawant

राखी सावंत हर दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में राखी काफी परेशान हैं। उनके जीवन में काफी दुख है। राखी के पति आदिल ने हाल ही में एक्ट्रेस को धोखा दिया है, जिसके बाद राखी ने आदिल के खिलाफ केस दर्ज करवाया। कुछ दिनों पहले राखी की माता का भी निधन हुआ था। हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है। 

Urvashi Rautela ने जन्मदिन के दिन किया इतना खतरनाक कारनामा, rishabh pant के साथ-साथ नसीम शाह के साथ भी जुड़ा नाम

बता दें इससे पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राखी सावंत दुल्हन बनी नजर आ रही थी। बता दें राखी ने बताया था कि राखी दुल्हन की तरह अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो के लिए सजी हैं। साथ ही राखी इस वीडियो में बोल रही थी कि मेरा एक ही दूल्हा है वो भी जेल में है। इससे पहले राखी का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था,जिसमें राखी नमाज पढ़ते दिखाई दे रही थी, लेकिन फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। बता दें राखी ने नमाज पढ़ते समय भी 'नेल पेंट लगा रखी थी। 

Anupamaa: माया के पति ने की अनुज से मारपीट, अनुपमा ने English में लगाई वनराज की क्लास

हाल ही में राखी ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा-उन्हें जो चाहिए था वो मिल गया। पब्लिसिटी और लाइमलाइट के लिए कुछ भी करेगा। वैसे वो अभी भी फातिमा हैं। उनका बुर्का कहां है। बस इतना ही था। सब ढाका हुआ फ़िर से निकल गया। ड्रामा क्वीन। वही एक ने कहा लाल झड़ी। पीछे पुलिस पड़ी। वो भागी खड़ी खड़ी। भागते भागते पुलिस ने पकड़ी, फिर उसकी लाल करी। कविता प्रेमचंद जी लिखना भूल गए थे सोचा यहा में बता दुं। बता दें राखी ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है-लाल छड़ी मैदान खड़ी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement