A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: झूठी आस लगा बैठी अनुपमा, परिवार में मचा हड़कंप, पेड़ के पत्तों की तरह टूट जाएंगे रिश्ते

Anupamaa: झूठी आस लगा बैठी अनुपमा, परिवार में मचा हड़कंप, पेड़ के पत्तों की तरह टूट जाएंगे रिश्ते

अनुपमा को लगता है कि अनुज वापस आ जाएंगा, अनुपमा कहती है कि मैं अनुज के बिना मर जाऊंगी। अनुपमा, अनुज का इंतजार करती नजर आती है।

 Anupamaa 25 march 2023 - India TV Hindi Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

आज के एपिसोड में अनुपमा को लगता है कि धीरज, अनुज को वापस लाएगा। अनुपमा, देविका से कहती है कि अनुज वापस आ गया। समर, डिंपल, पाखी, अधिक अनुपमा को रोकने की कोशिश करते हैं जब वह दरवाजे की ओर दौड़ती है। अनुपमा कहती है कि अनुज उसे नहीं छोड़ सकता। उसे उसके लिए वापस आना होगा।

अनुज ने किया इंकार -
अनुज को अनुपमा की चिंता होती है। धीरज, अनुज का पता लगाता है। वह अनुज को बताता है कि अनुपमा उसके घर छोड़ने के बाद बेहोश हो गई। धीरज, अनुज से कहता है कि पहले वह अनु के लिए चिंतित था और अब अनुपमा के लिए भी। वह अनुज को घर वापस आने के लिए मनाने की कोशिश करता है। 

अनुपमा की समस्या -
समर, डिंपल से कहता है कि अनुपमा का घर फिर से टूट रहा है। वह कहते हैं कि अनुपमा के साथ खुशी को हमेशा एक समस्या रही है। डिंपल कहती हैं कि अनुपमा और अनुज को देखकर उन्हें उनकी शादी को लेकर डर लगता है। समर, डिंपल से पूछता है कि उसका क्या मतलब है। डिंपल कहती हैं कि उन्होंने अपनी शादी देखी और अब अनुपमा, अनुज की देख रही हूं। 

सब कुछ खत्म -
अनुपमा, देविका से पूछती है कि क्या अनुज वापस आ रहा है। देविका, अनुपमा को बताती है कि धीरज, अनुज के साथ है और उसने इंतजार करने को कहा है। अगले दिन देविका, अनुपमा को ढूंढती है। धीरज, अनुज की तलाश करता है। धीरज को अनुज का वॉयस नोट मिलता है। अनुज, धीरज से उसे नहीं ढूंढने और देविका और अनुपमा की देखभाल करने के लिए कहता है। 

शाह परिवार जिम्मेदार -
पाखी, अधिक से अनुपमा को वापस लाने के लिए कहती है। बरखा ने कपाड़िया मेंशन को ओवरटेक करने का फैसला किया। पाखी, अधिक को बताती है कि बरखा ऑफिस में अनुपमा के पद से आगे निकलने की कोशिश कर रही है। अधिक, बरखा से इंसानियत दिखाने को कहता है। अनुपमा, अनुज के टूटे रिश्ते के लिए बरखा ने शाह को जिम्मेदार ठहराया। 

Precap: अनुपमा ने अनुज को भेजने के लिए भगवान से विनती की। वनराज, अनुपमा को चौंका देता है।

ये भी पढ़ें-  

Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की खुदखुशी, जांच में जुटी पुलिस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के प्रोड्यूसर का नया ऐलान, अब हंसी का डोज होगा डबल

गुपचुप शादी रचाने के बाद, अब पिता बने विवियन डीसेना, फैंस से छुपा रखी थी ये बात...