A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: छोटी अनु लगाएगी अनुज की क्लास, अनुपमा के जिंदगी में आया बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa: छोटी अनु लगाएगी अनुज की क्लास, अनुपमा के जिंदगी में आया बड़ा ट्विस्ट

अनुपमा और अनुज करने जा रहे नई शुरुआत, माया को नए खेल में शामिल होगा अनुज। छोटी अनु की बातों से परेशान होगा अनुज...

Anupamaa 31 march 2023- India TV Hindi Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

एपिसोड में दिखाया जाता है की भावेश, अनुपमा को खुश करने की कोशिश करता है, अनुपमा उसे खिचड़ी खिलाती है। कांता, अनुपमा को दिलासा देती है और उसे खिचड़ी खिलाती है। अनुज, अनुपमा को याद करता है और उसे नवरात्रि की शुभकामनाएं देता है। छोटी अनु उसे नवरात्रि की शुभकामनाएं देती है और पूछती है कि क्या वह अनुपमा से लड़ने के बाद यहां आया था। वह पूछता है कि वह ऐसा क्यों पूछ रही है। वह कहती हैं कि अगर वे लड़े नहीं होते तो वे साथ आते। वह अनुपमा के साथ अपनी लड़ाई को याद करता है। माया उसे पापा को ज्यादा परेशान न करने के लिए कहती है क्योंकि वह अस्वस्थ हैं। छोटी अनु पूछती है कि मम्मी क्यों नहीं आईं। माया कहती हैं कि उनकी मां नवरात्रि उत्सव में व्यस्त हैं। 

अनुपमा की असफलता -
कांता, अनुपमा से कहती है कि उसे जागना चाहिए और फिर से नई राह पर चलना शुरू करना चाहिए। अनुपमा पूछती है कि वह हमेशा असफल क्यों होती है। कांता कहती है कि वह कभी असफल नहीं होती, यह उसकी गलती नहीं है। बरखा, अंकुश से अधिक के साथ बिजनेस मीटिंग करने के लिए कहती है क्योंकि उसे पेपर वर्क पूरा करना है। अंकुश, अधिक से पूछता है कि क्या पाखी इस बात से सहमत है। बरखा कहती है कि पाखी आसानी से गुस्सा हो जाती है, वह उसे संभाल लेगी। अंकुश कहता है कि वह नहीं जानता कि अनुज कहां है। बरखा कहती है कि अनुपमा अपनी मां के घर पर है, यहां तक कि अनुज भी कहीं रिसॉर्ट या किसी आश्रम में होगा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता; अनुज के व्यवसाय को संभालना उनका कर्तव्य है। अंकुश का कहना है कि उसका रिश्ता उसके भाई के साथ है न कि व्यवसाय का उसका भाई उसके लिए महत्वपूर्ण है न कि व्यवसाय, वह जानना चाहता है कि उसका भाई कम से कम कहां कैसा है। बरखा को पता चलता है की अनुज, माया के घर पर है।

माया की नई चाल - 
अनुज, माया का घर छोड़ने की कोशिश करता है। माया पूछती है कि वह कहां जा रहा है। माया, अनुज से पूछती है कि क्या उसके और अनुपमा के बीच सब कुछ ठीक है। अनुज उसके सवाल को नजरअंदाज कर देता है और कहता है कि वह मुंबई में अपने दोस्त के घर पर रहेगा, क्या वह रोज छोटी अनु से मिल सकता है। माया कहती है, बेशक, उसके घर के दरवाजे उसके लिए हमेशा खुले हैं। अनुज कहता है कि वह अपने दोस्त के घर पर रहेगा। माया उसे आपने साथ रहने के लिए जोर देती है, लेकिन वह लड़खड़ाती हुई चाल के साथ दरवाजे की ओर जाता है और गिर जाता है। माया सोचती है कि वह भी नवरात्रि का व्रत कर रही है, इसलिए देवी उस पर खुश हैं और अनुज को अपने घर से जाने नहीं दे रही हैं। 

Precap: कांता, अनुपमा से मिलने माया के घर पहुंचती है। अनुपमा को बेसब्री से उम्मीद है कि कांता अनुज को वापस लाएगी। अनुज, कांता से अनुपमा को यह बताने के लिए कहता है कि उसके जीवन का अध्याय बंद हो गया है।

ये भी पढ़ें-

स्वर्ग की अप्सरा जैसी दिखीं सामंथा रुथ प्रभु, 'शांकुतलम' का पहला गाना 'मल्लिका-मल्लिका' हुआ रिलीज

बॉलीवुड का क्रिकेट से ही नहीं बल्कि राजनीति से भी रहा है खास कनेक्शन, इन एक्ट्रेसेस ने थामा राजनेताओं का हाथ

फरहान अख्तर से लेकर सुमीत व्यास तक, ये हैं वो एक्टर जो सफल लेखक भी हैं