A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: अनुपमा के पति को जाल में फंसाने के बाद माया ने की सारी हदें पार, कहा भरी बरसात में पी लेने दो

Anupamaa: अनुपमा के पति को जाल में फंसाने के बाद माया ने की सारी हदें पार, कहा भरी बरसात में पी लेने दो

'अनुपमा' में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। हाल ही में माया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बोल रही है कि भरी बरसात में पी लेने दो।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Anupamaa

सीरियल 'अनुपमा' टीवी इंडस्ट्री पर लंबे समय से लोगों का पसंदीदा सीरियल बना हुआ है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते है। इस सीरियल में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। हर दिन मेकर्स इस सीरियल में कुछ नया ट्विस्ट एंड टर्न्स जोड़ने की कोशिश करते हैं। हाल ही में इस शो में माया का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। माया अनुज और छोटी अनु पर अपना जादू चला रही है। 

Sara Ali Khan ने भोलेनाथ के साथ शेयर की फोटो, लोगों ने धर्म को लेकर जमकर किया ट्रोल

हाल ही में माया यानि छवि पांडे ने एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस क्लिप में एक्ट्रेस का अंदाज देख फैंस हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं। इस वीडियो में छवि पांडे अपने मोबाइल फोन पर एक गाने को गाकर उसे प्ले करने की डिमांड करती हैं। जिसमें वो गूगल से कहती हैं कि ‘हैलो गूगल, अभी जिंदा हूं तो जी लेने दो, जी लेने दो, भरी बरसात में पी लेने दो, मुझे टूकड़ो में नहीं जीना है, कतरा-करता तो नहीं जीना है’, इ वाला गाना सुनाओ’। जिसपर गूगल का रिप्लाई आता है कि ‘दो ही लाइन बची है, वो भी तू ही गा ले’। इसके बाद एक्ट्रेस उदास हो जाती हैं। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया-‘Hello Google’

swara bhaskar इंटर रिलिजन शादी के बाद हो रही ट्रोल, वायरल हो रहे ये मजेदार मीम्स, देखकर नहीं कर पाएंगे हंसी कंट्रोल

फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा सारे लाइन्स तो आपने ही बोल दिया तो गूगल क्या बोलेगा। वही एक ने कहा ये तो हैवी कॉमेडी हो गई। एक ने कहा छवि दी आज कल का नया अवतार में है मस्ती के साथ खूबसूरती। एक यूजर ने कहा anupamaa में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक।