A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupama: अनुपमा-अनुज की शादी से पहले घर में होने वाली है एक मौत! क्या टल जाएगा विवाह

Anupama: अनुपमा-अनुज की शादी से पहले घर में होने वाली है एक मौत! क्या टल जाएगा विवाह

Anupama: टीवी शो अनुपमा के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

Anupama- India TV Hindi Image Source : HOTSTAR Anupama

Anupama 11 May Episode: सीरियल अनुपमा हर हफ्ते टीआरपी पर टॉप पर रहता है और इसकी वजह है शो की कहानी। शो में इन दिनों अनुपमा और अनुज की शादी का सीक्वेंस चल रहा है। मगर इसी बीच कुछ ऐसा होने वाला है जिससे लगता है कि शो में अनुपमा और अनुज की शादी होते होते रह जाएगी। दरअसल अनुज और अनुपमा अपने संगीत का जश्न मना रहे होते हैं और 90s के सुपरहिट गानों पर डांस कर रहे होते हैं, मगर इस बीच बापूजी को चक्कर आने लगेंगे और संगीत सेरेमनी के बीच बापूजी बेहोश होकर गिर जाएंगे। बापूजी के बेहोश होने पर सब परेशान हो जाएंगे। अनुज और अनुपमा भी परेशान होंगे। इसके बाद सभी अस्पताल लेकर बापूजी को पहुंचेंगे और वनराज अनुपमा पर फिर से इलजाम लगाएगा कि उनकी वजह से बापूजी की तबीयत खराब हुई है और अब ये शादी वो नहीं होने देगा।

देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनुपमा और अनुज की शादी होती है और अगर होती है तो कैसे शादी की रस्में होंगी। फैंस को ये शो बहुत पसंद है और अनुपमा और अनुज की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। 

शादी के सीक्वेंस के लिए सिंगर मीका सिंह ने रूपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' में शिरकत की थी। शो में मीका गौरव खन्ना द्वारा निभाए किरदार अनुज के दोस्त के रूप में शो में पहुंचे और अपने आगामी शो 'स्वयंवर - मीका दी वोहती' के टाइटल ट्रैक का प्रदर्शन किया।

फैंस के प्यार को देखते हुए ओटीटी पर अनुपमा का प्रीक्वल रिलीज कर दिया गया। 11-एपिसोड के शो में रूपाली सुधांशु पांडे के साथ अपनी भूमिका को दोहराती है, जो उनके ऑन-स्क्रीन पति वनराज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देती है। प्रीक्वल के 11 दिनों में जारी किए गए एपिसोड को टेलीविजन पर प्रसारित नहीं किया जाएगा और केवल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा।

अनुपमा स्टार प्लस पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें-

रूपाली गांगुली की मेहंदी से भड़के फैंस, लेटेस्ट एपिसोड के बाद ट्रेंड करने लगा STOP RUINING ANUPAMA

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin और Anupamaa में आने वाले हैं जबरदस्त ट्विस्ट

Panchayat 2: फुलेरा गांव के पंचायत सचिव की फिर बढ़ी मुश्किलें, रिलीज हुआ मजेदार ट्रेलर

Major Trailer: साउथ की फिल्मों से क्यों पिछड़ रहा है बॉलीवुड? अदिवि शेष की फिल्म का ट्रेलर देखिए और समझिए

Prithviraj Trailer: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज, सोनू सूद का अहम रोल