A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa के BTS वीडियो देख आएगी 'धड़कन' की याद! पूरी तरह पागल होगी माया, अनुज का इश्क चढ़ेगा परवान

Anupamaa के BTS वीडियो देख आएगी 'धड़कन' की याद! पूरी तरह पागल होगी माया, अनुज का इश्क चढ़ेगा परवान

Anupamaa BTS Video: 'अनुपमा' के कई बीटीएस वीडियो सामने आए हैं। ये तेजी से वायरल हो रहे हैं। इनको देखकर आप आगे की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं। माया का पागलपन भी देखने को मिलेगा।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : DESIGN PHOTO अनुपमा।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। फैंस को कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा के खिलाफ साजिश रचने वाले नकुल के सच से जहां पर्दा उठेगा, वहीं माया का भयानक रूप सामने आएगा। इसी बीच शो के कई बीटीएस वीडियो वायरल हो रहे हैं। 

सामने आए बीटीएस वीडियो
इन बीटीएस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे कि अब अनुपमा और अनुज का मिलन होना पक्का है। वहीं माया पूरी तरह से पागल होने वाली है। इन वीडियो में उसके पागलपन और अनुपमा-अनुज के मिलन की घड़ी को दिखाया गया है। सामने आए इन वीडियोज को देखने के बाद ये तय हो गया है कि शो में मजेदार ट्विस्ट आना तय है। शो के मोकर्स भले ही फैंस को थोड़ा इंतजार करा रहे हों, लेकिन अब वो इंतजार खत्म होने का वक्त करीब आ गया है। 

ये सीन देखकर आएगी 'धड़कन' की याद
सामने आए बीटीएस वीडियो में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा जमकर रोमांस कर रहे हैं। वो पूरे कपाड़िया हाउस के हर कोने में अपना प्यार बरसा रहे हैं। वहीं माया खड़ी दोनों को देख रही है। वैसे ये सीन देखने के बाद आपको फिल्म 'धड़कन' की याद आएगी, जहां सुनील शेट्टी को घर निलामी के बाद भी अक्षय और शिल्पा घर में रोमांस करते नजर आ रहे थे। ठीक उस सीन की तरह ही अनुपमा और अनुज ने भी सफेद कपड़े पहन रखे हैं। अनुज एक बीटीएस वीडियो में कह रहा है कि वो अनुपमा का है और अनुपमा अनुज की है। 

माया पर होगा पागलपन हावी
वहीं एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें माया हॉल में खड़ी है और अनुज-अनुपमा उसपर हंस रहे हैं। माया दोनों को खुद पर हंसता देख परेशान होती नजर आ रही है। बता दें, ये सारे सीन माया के ख्यालों में होने वाले। उसका पागलपन साफ देखने को मिलेगा। उसकी बीमारी उस पर हावी होती दिखेगी और ये सब वो अनुपमा की फेरवल पार्टी से पहले सोचेगी। वो अनुज का लिखा लेटर और गिफ्ट देखने के बाद इस बारे में सोचने लगेगी।

ये भी पढ़ें: सनी देओल की 'गदर 2' बनने में क्यों लगे 22 साल? डायरेक्ट ने उठाया राज से पर्दा

'अनुपमा' के 'ससुर' रह चुके हैं ये एक्टर, एक ही सीरियल में निभाए 55 किरदार!