A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: अनुपमा की पढ़ाई में रोड़ा बनेगा वनराज, पाखी की वजह से कटेगी शाह परिवार की नाक

Anupamaa: अनुपमा की पढ़ाई में रोड़ा बनेगा वनराज, पाखी की वजह से कटेगी शाह परिवार की नाक

रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' (Anupamaa) में अब कई बड़े ट्विस्ट दर्शकों को देखने को मिलने वाले हैं। एक तरफ जहां वनराज, अनुपमा को परेशान करेगा तो वहीं दूसरी तरफ पाखी को अब शहर के बाहर पढ़ने भेजा जाएगा।

anupmaa update- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MUSKANBAMNE अनुपमा की पढ़ाई में रोड़ा बनेगा वनराज

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी सीरियल की दुनिया का सुपरहिट धारावाहिक 'अनुपमा' (Anupmaa) टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर शामिल रहता है। शो में इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। टीआरपी की लिस्ट में बने रहने के लिए शो के मेकर्स ने नई कहानी रच रखी है। शो के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो दर्शकों को खूब मसाला देखने को मिलने वाला है। शो में इन दिनों पाखी और अधिक के बीच का ड्रामा दर्शकों को दिखाया जा रहा है जिसमें अब बड़ा ट्विस्ट ये आएगा कि पाखी अधिक से शादी करने के लिए घर से भाग जाएगी।

यह भी पढ़ें: 'बढ़िया फ्रंट फुट शॉट', Shah Rukh Khan ने की BCCI के फैसले की तारीफ

पाखी के यूं घर से भागने के कारण एक तरफ जहां अनुपमा की नाक कट जाएगी तो वहीं दूसरी तरफ वनराज अपने गुस्से को काबू ही नहीं कर पाएगा। सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा अपने पढ़ाई पर ध्यान दे रही है लेकिन घर में होने वाली इन कलह के चलते वह पढ़ाई भी नहीं कर पाएगी। 

अनुपमा और वनराज के बीच होगी बहस

अनुपमा की पढ़ाई में वनराज भी बड़ी बाधा बनता साबित होगा जिसके बाद दोनों के बीच की जबरदस्त बहस भी दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। सीरियल में दिखाया जाएगा कि अनुपमा वनराज को हड़काएगी और कहेगी कि वह सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच उसे कॉल ना किया करे।

पैपराजी पर भड़कीं Taapsee Pannu, Video देख यूजर्स ने जया बच्चन से की तुलना

अपकमिंग एपिसोड में पाखी को वनराज दूसरे शहर पढ़ाई के लिए भी भेजने वाला है जिससे वह फालतू के झमेलों से दूर हो सके। वहीं दूसरी ओर पाखी का बॉयफ्रेंड अधिक अनुज कपाड़िया को भी खूब मनाने की कोशिश करने वाला है। अब देखना होगा सीरियल में आने वाले ये ट्विस्ट दर्शकों को कितना पसंद आते हैं।  'अनुपमा' (Anupmaa) सीरियल में मुख्य भूमिका में रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना हैं। साल 2020 में शुरू हुआ यह सीरियल अब एक सक्सेस हिट शो बन चुका है। सीरियल की कहानी बंगाली सीरीज श्रीमोई पर आधारित है। 

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और ऐश्वर्या की फिल्म 'मोहब्बतें' की रिलीज को पूरे हुए 22 साल