Monday, April 29, 2024
Advertisement

पैपराजी पर भड़कीं Taapsee Pannu, Video देख यूजर्स ने जया बच्चन से की तुलना

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को बीते कुछ समय से अपने गुस्से के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: December 16, 2022 21:56 IST
taapsee pannu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE पैपराजी पर भड़कीं Taapsee Pannu

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती हैं। तापसी के अब तक कई वीडियोज सामने आ चुके हैं जिनमें वह पैपराजी पर भड़कती हुईं नजर आई हैं। जिसके बाद तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। एक बार फिर तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी को खरी खोटी सुनाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर एक बार फिर लोगों ने तापसी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: फेमस फिल्म प्रोड्यूसर ने की पत्नी को जान से मारने की कोशिश, Video में कैद हुई घटना

तापसी पन्नू के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें तापसी की तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए उनके आसपास पैपराजी आना शुरू हो जाते हैं। पैपराजी को ऐसा करता देख वह कहती हैं, 'ऐसा मत करो, ऐसा मत करो।'

इस वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स को तापसी का अंदाज पसंद नहीं आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'तापसी का दिमाग 24 घंटे खराब ही रहता है' वहीं दूसरे ने यूजर ने लिखा, 'ये जया बच्चन की तरह लोगों से बिहेव कर रही हैं।' बता दें कि जया बच्चन भी अक्सर पैपराजी से गुस्से में बात करती हैं जिसके कारण उन्हें भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल की फिल्म से रिप्लेस हुईं सारा अली खान! इस साउथ एक्ट्रेस के नाम की है चर्चा

तेलुगू सिनेमा से करियर की शुरुआत करने वालीं तापसी पन्नू हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। तापसी ने हिंदी फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाएं जैसे क्रिकेटर, एथलीट और शूटर बनकर दर्शकों को एंटरटेन किया है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आने वाले समय में वह अजय बहल की फिल्म 'ब्लर' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा तापसी फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। फिल्म में तापसी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग के लिए बीते दिनों शाहरुख और तापसी लंदन में थे, जहां से कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थीं।

Ram Setu Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' ने मचाया धमाल, दूसरे दिन किया करोड़ों का बिजनेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement