Monday, April 29, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और ऐश्वर्या की फिल्म 'मोहब्बतें' की रिलीज को पूरे हुए 22 साल

'मोहब्बतें' 27 अक्टूबर साल 2000 में रिलीज हुई थी और इसे आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में उदय चोपड़ा, शमिता शेट्टी, जुगल हंसराज, किम शर्मा, जिमी शेरगिल और प्रीति झंगियानी भी अहम रोल में नजर आए थे।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: October 27, 2022 23:52 IST
 'मोहब्बतें' की रिलीज को पूरे हुए 22 साल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'मोहब्बतें' की रिलीज को पूरे हुए 22 साल

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'मोहब्बतें' दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई फिल्म थी। इस फिल्म की कहानी और गाने फैंस को खूब पसंद आए थे, इस रोमांटिक ड्रामा ने प्यार की अवधारणा को फिर से परिभाषित किया था। आज इस फिल्म ने हिंदी सिनेमा में 22 साल पूरे कर लिए हैं।

प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया और कैप्शन दिया, "22 साल पहले जब मिस्टर राज आर्यन मल्होत्रा आए और हमें 'प्यार कैसे होता है' सिखाया। आज मोहब्बतें फिल्म के 22 साल पूरे हो गए।"

'मोहब्बतें' 2000 में रिलीज हुई थी और इसे आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में उदय चोपड़ा, शमिता शेट्टी, जुगल हंसराज, किम शर्मा, जिमी शेरगिल और प्रीति झंगियानी भी हैं।

यह गुरुकुल कॉलेज के सख्त प्रिंसिपल नारायण की कहानी बताती है, जिसकी बेटी मेघा कॉलेज में एक संगीत शिक्षक राज के साथ उसके संबंधों का विरोध करने के बाद आत्महत्या कर लेती है।

कहानी तीन गुरुकुल छात्रों और उनके प्रेम हितों को नारायण के प्यार के प्रति असहिष्णुता के खिलाफ विद्रोह करने के लिए राज की सहायता करती है।

ये भी पढ़ें-

OTT Release: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'फ्रेडी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, यहां जानें पूरी डिटेल्स

The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल की फिल्म से रिप्लेस हुईं सारा अली खान! इस साउथ एक्ट्रेस के नाम की है चर्चा

Nayanthara और Vignesh Shivan को सरोगेसी मामले में मिली बड़ी राहत, तमिलनाडु सरकार ने कहीं ये बातें...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement