Thursday, April 25, 2024
Advertisement

OTT Release: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'फ्रेडी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, यहां जानें पूरी डिटेल्स

OTT Release: कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म 'फ्रेडी' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी है। इस फिल्म में अभिनेता एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अलाया एफ और जेनिफर पिकिनाटो भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 27, 2022 18:15 IST
kartik aryan, freddy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन

OTT Release:  युवा दिलों की धड़कन बन चुके कार्तिक आर्यन की फिल्म 'फ्रे़डी' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे सकती है। इसमें कार्तिक के साथ अलाया एफ भी हैं। 'फ्रे़डी' एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अभिनेता एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इससे पहले कार्तिक को इस रूप में कभी नहीं देखा गया है, जैसा वह फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म फ्रे़डी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार भी रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी हॉस्टार ने सोशल मीडिया के जरीए दी है। इस पोस्ट में प्लेटफॉर्म ने कार्तिक आर्यन को भी टैग किया हुआ है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिजनी स्टार के हेड, कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा, "अब समय आ गया है कि बॉलीवुड के सबसे नए सुपरस्टार, कार्तिक आर्यन का डिज्नी प्लस हॉटस्टार में स्वागत किया जाए।"

कार्तिक आर्यन ने फिल्म को लेकर कहा, "मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस करता हूं, फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसे मैंने पहले नहीं खोजा है। इसने मुझे अपने एक्सपेरिमेंट के साथ प्रयोग करने और एक नए क्षेत्र का पता लगाने की अनुमति दी है।"

फिल्म कहां रिलीज होगी इसकी तो जानकारी मिल गई है लेकिन इसकी तारीख से अब भी पर्दा नहीं उठा है। हालांकि, बताया जा रहा है कि 'फ्रेडी' अगले साल रिलीज हो सकती है। बता दें कि फिल्म का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा किया गया है, जिसका निर्देशन शशांक घोष ने किया है।

Thank God Box Office Collection: औंधे मुंह गिरी अजय देवगन की 'थैंक गॉड', यूजर्स बोले- अब बोलो जुबां केसरी

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म 'भूल भुलैया-2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था। 'भूल भुलैया-2' का नेट कनेक्शन करीब 180 करोड़ रुपये था। इसमें कार्तिक के अलावा, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव जैसे कई बेहतरीन कलाकार थे।

ये भी पढ़ें-

Chhath Song 2022: छठी मईया की भक्ति में लीन दिखीं Rani Chatterjee, छठ का नया गीत किया शेयर

Anupama: पाखी अधिक के साथ भागकर करेगी शादी? अनुपमा को अब नहीं पड़ेगा बेटी की कोई भी हरकत से फर्क

Tere Jism Se Poster Launch : ‘तेरे जिस्म से’ म्यूजिक वीडियो रिलीज से पहले लॉन्च हुआ पोस्टर, Poonam Pandey और Karanvir Bohra साथ आए नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement