Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupama: पाखी अधिक के साथ भागकर करेगी शादी? अनुपमा को अब नहीं पड़ेगा बेटी की कोई भी हरकत से फर्क

Anupama : स्टार प्लस का धमाकेदार शो 'अनुपमा' में रोज कोई न कोई ट्वीस्ट जरूर देखने को मिलता है। बता दें यह शो फैंस का सबसे पसंदीदा है। इसी कारण यह शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे रहता है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: October 27, 2022 14:23 IST
Anupama- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMA Anupama

Anupama: स्टार प्लस का धमाकेदार शो 'अनुपमा' में रोज कोई न कोई ट्वीस्ट जरूर देखने को मिलता है। बता दें यह शो फैंस का सबसे पसंदीदा है। इसी कारण यह शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे रहता है। हाल में इस शो में न केवल पाखी और अधिक का ड्रामा शुरू है, बल्कि इन दिनों अनुपमा की कॉलेज लाइफ भी शुरू हो चुकी है। बीते दिनों 'अनुपमा' में दिखाया गया कि अनुज अपनी बीवी को कॉलेज छोड़ने जाते है। वहीं दूसरी ओर बरखा चाहती है की अधिक और पाखी की शादी न हो। इसके लिए वह लाख कोशिश करती है। ऐसे में वह वनराज को अधिक की सारी बातें बता देती है। 

'अनुपमा' (Anupama) में आगे दिखाया जाएगा कि बरखा शाह परिवार को अधिक की सच्चाई बता देगी। इस बात को सुनकर शाह परिवार में सबको झटका लेगेगा। अनुपमा को भी आड़े हाथों लेते हुए कहती है कि उसे यह सब पहले से ही पता था, जिससे लोगों का अनुपमा पर शक होगा है। बरखा वनराज से कहती है कि अधिक को कभी भी शादी में दिलचस्पी नहीं थी। ऐसे में वह पाखी से प्यार कैसे कर सकता है।

Thank God Box Office Collection: औंधे मुंह गिरी अजय देवगन की 'थैंक गॉड', यूजर्स बोले- अब बोलो जुबां केसरी

पढ़ाई पर ध्यान दे रही है 'अनुपमा'

पाखी, बरखा की सारी बातें सुन लेती है, लेकिन वह घरवालों से झूठ बोलती है कि उसे अधिक ने पहले ही सबकुछ बता दिया था। वनराज के कहने पर वह अपने कमरे में लौट जाती है, लेकिन अधिक को फोन मिलाकर मिलने के लिए कहती है साथ ही वह अधिक को धमकी देती है की "अगर मेरी तुमसे शादी नहीं हुई तो मैं नहीं जी पाऊंगी।" ऐसे में माना जा रहा है कि पाखी और अधिक भागकर शादी करेंगे। दूसरी ओर अनुपमा सारी जिम्मेदारियों से मुक्ति लेकर केवल पढ़ाई पर ध्यान दे रही है।  

Nayanthara और Vignesh Shivan को सरोगेसी मामले में मिली बड़ी राहत, तमिलनाडु सरकार ने कहीं ये बातें...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement