Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Chhath Song 2022: छठी मईया की भक्ति में लीन दिखीं Rani Chatterjee, छठ का नया गीत किया शेयर

Chhath 2022: महापर्व छठ आने में अब बस गिनती के घंटे बचे हुए हैं। ऐसे में आधा देश छठ के रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है। भोजपुरी स्टार्स भी इस पर्व पर कई गीत और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अभिनेत्री रानी चटर्जी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर छठ गीत का एक वीडियो शेयर किया है, जो कि काफी वायर हो रहा है।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 27, 2022 16:33 IST
Chhath 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रानी चटर्जी

Chhath Puja 2022: छठ पूजा की शुरुआत 28 अक्टूबर नहाय खाय के साथ हो रही है। यूपी, बिहार और झारखंड के रहने वाले लोग साल भर से इस पर्व का बेसब्री से इंतजार करते हैं। छठ पूजा को लेकर आम जनता ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारें भी काफी उत्साहित रहते हैं। हर साल कई भोजपुरी सिंगर और सितारें छठ स्पेशल गीत लाते हैं। इतना ही नहीं छठ को लेकर वो कई तरह के वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड करते रहते हैं। इन दिनों यूट्यूब पर छठ के गीत सबसे ज्यादा सुने जा रहे हैं। ऐसे में भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने छठ गीत का अपना एक वीडियो शेयर किया है।

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर छठ गीत का वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'इस छठ गीत पर रील बनाए और मुझे टैग करें...' वीडियो में वह सुहागन स्त्री के किरदार में नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो में रानी चटर्जी पीली साड़ी और नाक तक सिंदूर लगाए हुए दिख रही हैं। वहीं उन्होंने हाथों में पूजा की सामाग्री ली हुई है और छठ गीत गाती हुई नजर आ रही हैं।  रानी चटर्जी के छठ गीत का टाइटल भेल अरघिया के बेर रखा गया है। इस गीत को अनुराधा पौडवाल ने अपनी आवाज दी है।

इस गाने को 15 अक्टूबर को जेम ट्यन्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था। इस छठ गीत के बोल डीएस धीरज ने लिखे हैं। वहीं आर्य शर्मा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है।

नहाय खाय से लेकर पारण तक की तारीख

  • पहला दिन- नहाय खाय ( 28 अक्टूबर)
  • दूसरा दिन- खरना (29 अक्टूबर)
  • तीसरा दिन- छठ पूजा, पहला अर्घ्य (30 अक्टूबर)
  • चौथा दिन- पारण, सुबह का अर्घ्य (31 अक्टूबर)

ये भी पढ़ें-

Chhath 2022: छठ पूजा के दौरान भूलकर भी न करें ये गलतियां, वरना परिणाम हो सकता है बहुत बुरा

Bhai Dooj Katha: भाई दूज के दिन यमुना नदी में करें स्नान, यम की फांस से मुक्त रहेगा भाई

Chhath 2022: इस तारीख से शुरू हो रहा है महापर्व छठ, जानें नहाय-खाय' से लेकर पारण तक का महत्व

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement