A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa New Promo: अनु का रौद्र रूप आएगा सामने, डिंपी के गाल पर जड़ेगी जोरदार तमाचा

Anupamaa New Promo: अनु का रौद्र रूप आएगा सामने, डिंपी के गाल पर जड़ेगी जोरदार तमाचा

Anupamaa New Promo: डिंपी और समर के कारण शाह हाउस में हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। जिसके बाद अनुपमा अब डिंपी के गाल पर जोरदार तमाचा रसीद करेगी।

Anupamaa New Promo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Anupamaa New Promo

Anupamaa New Promo: रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों लगातार ऐसे मोड़ आ रहे हैं कि दर्शक उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं। शो में आज 8 अगस्त को जहां एक ओर मालती देवी पर अनुपमा का गुस्सा फूटा वहीं अब आने वाले समय में जल्द ही अनुपमा के गुस्से का शिकार उसकी बहू डिंपी और बेटा समर बनने वाले हैं। मेकर्स ने शाह हाउस में हाई वोल्टेज ड्रामा की पूरी तैयारी कर ली है। जिसका प्रोमो कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है। इस हाई वोल्टेज ड्रामा में अनुपमा अब डिंपी के कान के नीचे सितार बजाने वाली है। 

डिंपी, बा और बापूजी को कहेगी दोगला 

इस नए प्रोमो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसमें एक बार फिर डिंपी शाह हाउस में तमाशा करती दिख रही है। हालांकि आज के एपिसोड में भी अनुपमा का डिंपी के प्रति गुस्सा नजर आ रहा था। प्रोमो की शुरुआत में शाह परिवार साथ खड़ा नजर आ रहा है। डिंपी हमेशा की तरह चिल्ला-चिल्लाकर बात करती नजर आ रही है। वह कहती है कि इस घर में सब दोगले हैं, बा-बापूजी सब दोगले हैं। 

अनुपमा ने रसीद किया डिंपी को तमाचा 

अब यह तो हम सब जानते हैं कि अनुपमा दुनिया में सब सह लेती है लेकिन वह बा और बापूजी के बारे में गलत बात नहीं सुन सकती। इसलिए डिंपी के मुंह से ये बात सुनते ही अनुपमा का गुस्सा आपे के बाहर हो जाता है और वह एक जोरदार तमाचा डिंपी के गाल पर जोरदार तमाचा रसीद कर देगी। इसके बाद पूरा परिवार डर से सहम जाएगा कि अनुपमा को इतना गुस्सा आ चुका है कि अब क्या होगा। 

शाह हाउस के होंगे दो हिस्से 

इसके बाद अनुपमा एक ऐसा फैसला लेती है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था। अनुपमा डिंपी से कहगी कि इसी वक्त अपने और अपने पति का सामान उठाओ और निकल जाओ मेरे बा और बापूजी के घर से। जिसके बाद डिंपी कहती है कि अब से इस घर में हम और बाकी लोग अलग-अलग रहेंगे। जिसके बाद अनुपमा कहती है कि अब से इस घर के ऊपर के हिस्से में तुम दोनों रहोगे मैं घर के दो हिस्से कर रही हूं। सब कुछ अलग मतलब अलग। 

Bigg Boss OTT 2 में पूजा भट्ट चला रहीं धड़ल्ले से फोन? ये फोटो देखते ही भड़के फैंस

Sonu Sood के फैंस ने ऐसे दिखाया प्यार, 1.17 लाख वर्ग फुट की जगह में बना दिया स्टार का चेहरा