A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa को धोखा देगा उसका लाडला बेटा, मालती देवी से हाथ मिलाएंगे समर-डिंपी!

Anupamaa को धोखा देगा उसका लाडला बेटा, मालती देवी से हाथ मिलाएंगे समर-डिंपी!

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दमदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा। अनुपमा का लाडला बेटा समर और उसकी पत्नी डिंपी अनुपमा को धोखा देने वाले हैं। दोनों मालती देवी की चाल में फंसते नजर आएंगे।

Anupamaa, Anuj, Malti Devi and Samar.- India TV Hindi Image Source : DESIGN PHOTO. अनुपमा, अनुज, मालती देवी और समर।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। माया का सफर हमेसा के लिए शो से खत्म हो गया। माया की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसका असर अनुपमा की जिंदगी पर पड़ता नजर आ रहा है। इस वजह से वो अमेरिका नहीं जा सकी, जिस वजह से मालती देवी अब उसकी सबसे बड़ी दुश्मन बन गई है।

नकुल करेगा अनुपमा की वकालत
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नकुल, मालती देवी को सच बताएगा। वो कहेगा कि डांस कॉम्पिटिशन के दौरान उसकी वजह से अनुपमा को चोट आई थी। उसमें अनुपमा की गलती नहीं थी। इस पर मालती देवी कहेगी कि ये बताने का क्या मतबल है? इसके जवाब में नकुल कहेगा कि उसकी माफी ने मुझे जीत लिया है। वो कहेगा कि अम्मा आप मेरी जैसी गलती न करें। वो गुरुमां के सामने बगावत करेगा और अनुपमा की तरफदारी करेगा। वो कहेगा कि गुरुमां आपकी सोच गिर गई है। इसके जवाब में मालती देवी उसे अनुपमा के पास जाने को कहेगी, लेकिन वो कहेगा कि अनुपमा के पास चला भी गया तो उसका दिल इतना बड़ा है कि वो मुझे वापस आपके पास आने के लिए कहेगी। नकुल लगातार गुरुमां को समझाएगा और वहां से चला जाएगा। लाख समझाने के बाद भी मालती मन में कहेगी कि कोई कुछ भी कहता रहे, लेकिन मैं अनुपमा से बदला लेकर रहूंगी। 

घर पर अनुपमा को मिलेगी शॉकिग न्यूज
वहीं अगले सीन में दिखाया जाएगा कि अनुपमा घर पहुंचेगी, जहां उसे पता चलेगा कि उसके डांस स्कूल पर लाइसेंस न होने की वजह से ताला लग गया। अनुपमा ये सुनते ही हताश हो जाएगी। समर अनुपमा से माफी मांगेगा, तभी डिंपी कहेगी कि हमें इस समस्या का हल निकालना होगा। इसी बीच बा और पारितोष मालती देवी के चुगली करने की बात सोचेंगे। पूरा शाह परिवार मालती देवी पर आरोप लगाएगा कि उसकी वजह से ही डांस एकेडमी पर ताला लगा है। बापूजी कहेंगे कि किसी पर बिना सबूत आरोप नहीं लगाना चाहिए, जिसके जवाब में बा कहेगी कि मालती देवी ने बर्बाद करने की धमकी दी थी। वनराज से लेकर हर कोई परेशान होगा। तभी अनुपमा कहेगी कि कोई न कोई हल निकल आएगा। 

डिंपी मारेगी ताना
इस पर डिंपी कहेगी कि रास्ता निकले न निकले हमारा दिवाला जरूर निकल जाएगा। डिंपी को वो चुप कराएगी और कहेगी कि जल्दबाजी में लिए गए फैसले नुकसान करते हैं। इस पर पलटकर डिंपी ताना मारती है और कहती है कि वो सब अमेरिका न जाने की वजह से हुआ है। ये बात सुनते ही डिंपी पर काव्या बरस पड़ती है। डिंपी काव्या से भी भिड़ जाती है। तभी बा भी डिंपी पर गुस्सा करती है। अनुपमा सबको चुप कराएगी और कहेगी है कि सामने खड़ी परेशानी को हैंडल करना चाहिए। तभी बा अनुपमा पर आरोप लगाएगी और कहेगी कि तुमने अमेरिका न जाकर गलती की है। अब मालती देवी बदला लेने के लिए कुछ भी कर सकती है। वो अनुपमा को माफी मांगने के लिए कहेगी। वनराज, बा को समझाएगा। इस सब बात के बीच अनुपमा वहां से चली जाएगी। 

भड़केगा मालती देवी का गुस्सा
इवेंट कैंसिल होने की वजह से मालती देवी को ताना सुनने को मिलेगा, जिस वजह से वो और भड़क जाएगी। अनुपमा घर पहुंचेगी और अनुज से लिपटकर रोने लगेगी, तभी छोटी आएगी है। अनुपमा, अनुज से कहेगी कि मुझे डर लग रहा है और मालती देवी बदला लेने के लिए किसी को भी नुकसान पहुंचा सकती है। अनुज, अनुपमा को समझाएगा। अनुज कहेगा कि वो हर मुश्किल से अनुपमा को बचाएगा। अगले सीन में रात का दृश्य दिखाया जाएगा, जहां छोटी बेड पर नहीं होगी और अनुपमा छोटी और अनुज को आवाज देगी और घर में बिजली नहीं होगी। अनुपमा अंधेरे में गिर  जाएगी और जोर-जोर से चिल्लाएगी, तभी छोटी और अनुज आ जाएंगे। पता चलेगा कि वो आइसक्रीम खाने गए थे। 

अनुपमा के सपने में होगी समर की मौत
इसके बाद अनुपमा सपना देखेगी कि समर की मौत हो गई। वो जोर से चिल्लाकर उठ जाएगी और अनुज को अपना सपना बताएगी। वो मालती देवी से बहुत डरी हुई होगी। वो अपने परिवार की फिकर में रोएगी और कहेगी कि उसे समर की चिंता हो रही है। अनुज दोबारा अनुपमा को समझाएगा। आगे प्रीकेप में दिखाया गया कि बा अनुपमा से कहेंगी कि उन्हें लग रहा कि मालती देवी शाह परिवार से बदला लेंगी। वहीं अगले ही सीन में दिखाया जाएगा कि डिंपी और समर मालती देवी के पास पहुंच जाएंगे। गुरुमां समर और डिंपी के सामने एक कॉन्ट्रैक्ट रखेंगी और समर उस पर साइन करने के लिए तैयार हो जाएगा। इस कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार मालती देवी समर से सदा के लिए गुरुकुल का होने के लिए कहेगी।

ये भी पढ़ें: सालों बाद रतन राजपूत की एक्टिंग से दूरी की वजह आई सामने, बोलीं- हुआ था ऐसा हाल, बर्दाश्त से बाहर...!

अनुपमा की जिंदगी उजाड़ने के लिए काफी हैं ये 7 महा ट्विस्ट, अंदर से बाहर तक हिलाकर रख देंगे शाह परिवार की दुनिया!