A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa Spoiler : अनुपमा के सुहाग पर नहीं आई कोई आंच, अनुज कपाड़िया देगा अपनी अनु का साथ

Anupamaa Spoiler : अनुपमा के सुहाग पर नहीं आई कोई आंच, अनुज कपाड़िया देगा अपनी अनु का साथ

Anupamaa Spoiler : सीरियल 'अनुपमा' में अनु की ज़िंदगी में तूफान आने वाला है। अनुज के ऊपर शीशा गिरता देख अनुपमा बुरी तरह डर जाती है।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : TWITTER - FAN PAGE Anupamaa

Highlights

  • अनुपमा का सुहाग 'अनुज' हैं पूरी तरह सुरक्षित
  • बरखा की साजिश का अनुज करेगा पर्दाफाश

Anupamaa Spoiler : सीरियल 'अनुपमा' में काफी ड्रामा चल रहा है। एक तरफ अनुपमा का मायका जहां उसके बच्चे और बा-बापू जी हैं। वहीं दूसरी तरफ उसका ससुराल जहां अनुपना का अनुज है। परेशान दोनों ही परिवार हैं। जहां वनराज अपनी बेटी को अधिक से दूर रखने के लिए हर गलत रास्ता अपनाने को तैयार है। वहीं अनुपमा पर दुखों का पहाड़ टूटने वाला है। अनुज को अपने परिवार की सच्चाई का पता चल चुका है। 

अनुज कहीं न कहीं बरखा की साजिश को समझ चुकी है। इसलिए वो अनुपमा से अपना हक किसी को भी नहीं देने को कहता है। इसी दौरान अनुज पर जानलेवा हमला होता है। जिसमें अनुज घायल हो जाता है। अनुपमा ये हादसा देख बुरी तरह डर जाएगी। वहीं जल्दी से अनुपमा अनुज को हॉस्पिटल लेकर पहुंचेगी। जहां उन्हें पट्टी और दवा देने के बाद अनुपमा के साथ घर भेज दिया जाएगा। हालांकि अनुपना इस हादसे के बाद काफी डर जाती है। 

मिली जानकारी के अनुसार जैसा अनुज ने अनुपमा से कहा था कि वो अपना बिजनेस अपना घर किसी के नाम नहीं करेगी, अनु बिल्कुल वैसा ही करेगी। अब शो की लीड एक्ट्रेस अनुपमा अपने हाथों में अनुज का सारा बिजनेस और घर लेगी। वहीं बरखा को ये बात जरा भी रास नहीं आने वाली है।   

बरखा अपना दिमाग लगाकर अनुपमा को घर और बिजनेस के रास्ते के बीच से हटाने की हर मुमकिन कोशिश करने वाली है। साथ वो दूसरी तरफ अपने भाई अधिक को पाखी के साथ शादी करने के लिए बढ़ावा देगी। 

ये भी पढ़े -

Ek Villain Returns: तारा सुतारिया संग केमिस्ट्री पर अर्जुन कपूर ने खोला राज, सुनकर मलाइका हो सकती हैं नाराज

Evelyn Sharma Love story: एवलिन शर्मा का 36वां जन्मदिन आज, पति ने रोमांटिक अंदाज से किया था प्रपोज