Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Evelyn Sharma Love story: एवलिन शर्मा का 36वां जन्मदिन आज, पति ने रोमांटिक अंदाज से किया था प्रपोज

एवलिन शर्मा अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। एवलिन को अपने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग पसंद थी। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 'फ्रॉम सिडनी विद लव' थी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 12, 2022 17:45 IST
Evelyn Sharma birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Evelyn Sharma birthday

Evelyn Sharma Birthday: एवलिन शर्मा का जन्म 12 जुलाई 1986 को जर्मनी के फ्रेंकफोर्ट में हुआ था। एवलिन शर्मा ने बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। इस साल एवलिन अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। एवलिन को अपने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग पसंद थी। 

फिल्मी करियर

एवलिन ने बहुत से सपोर्टिंग किरदार निभाए हैं। उन्हें अयान मुखर्जी की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में वो रणबीर कपूर संग थोड़े वक्त के लिए ही लेकिन रोमांस करती नजर आईं थीं। इसके अलावा साल 2014 में वो फिल्म 'यारियां' में भी नजर आई थीं। इस फिल्म का गाना सनी सनी काफी हिट हुआ था और एवलिन इस नाम से मशहूर हो गईं थीं। एवलिन ने अब तक करीब 15 फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनकी एक भी सोलो फिल्म हिट नहीं हुई। वहीं एवलिन भी विवाद का सामना कर चुकी हैं। उन्होंने क्रंच मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसे लेकर काफी हंगामा मचा था। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 'फ्रॉम सिडनी विद लव' थी।

instagram

Image Source : INSTAGRAM
Evelyn Sharma birthday

इतने भाषा का ज्ञान

एवलिन भारत में बॉडी केयर की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। एवलिन शर्मा को करीब आठ भाषाएं आती हैं। इनमें इंग्लिश, हिंदी, जर्मन, स्पेनिश, थाई, टेगलॉग , फिलिपिनो, फ्रेंच और डच  शामिल हैं। 

रोमांटिक अंदाज में प्रपोज

ऐक्ट्रेस एवलिन शर्मा के पति तुशान भिंडी ने एवलिन को सिडनी के मशहूर हार्बर ब्रिज पर प्रपोज किया था। इसके लिए तुशान ने एक गिटारिस्ट का भी इंतेजाम किया था जो बैकग्राउंड में एवलिन के फेवरिट सॉन्ग प्ले कर रहा था।

इसे भी पढ़ें- 

आलिया ने दी थी रणबीर को मीडिया में बेबी को लेकर बोलने की ट्रेनिंग, एक्टर ने किए कई दिलचस्प खुलासे

Disha Patani Gets Trolled: दिशा पाटनी बनकर आईं बार्बी डॉल फिर भी हो गईं ट्रोल, फैंस ने कहा, ''कोई पैंट पकड़ लो मैडम की, कहीं गिर न जाए''

Shamshera: रणबीर कपूर के ट्रेनर ने किया खुलासा, संजय दत्त को टक्कर देने के लिए एक्टर ने ऐसे बनाए सिक्स पैक एब्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement