आलिया ने दी थी रणबीर को मीडिया में बेबी को लेकर बोलने की ट्रेनिंग, एक्टर ने किए कई दिलचस्प खुलासे

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। 'शमशेरा' फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 11, 2022 18:15 IST
indiatv- India TV Hindi
एक्टर ने किए कई दिलचस्प खुलासे

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। वह लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। रणबीर ने हाल ही में शमशेरा के प्रमोशन के दौरान बताया कि वो फादरहुड को जीने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। एक्टर ने खुलासा किया कि जबसे वो आलिया से मिले हैं तब से सिर्फ बच्चों के बारे में ही बाते करते रहते थे। साथ ही एक्टर ने कहा कि वो नहीं चाहते कि बेबी होने के बाद आलिया अपने करियर और ड्रीम्स से सैक्रिफाइस करें।

मैं लाइफ को बैंलेस कर लूंगा

रणबीर कपूर का कहना है कि "आलिया फिल्म इंडस्ट्री के बिजी स्टार्स में से एक हैं और मैं नहीं चाहता कि वो बेबी की वजह से अपने सपनों का त्याग करें। इसलिए, हमें अपनी लाइफ को बैलेंस करना होगा, जहां हम दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को एंजॉय कर सकें। अभी मैंने केवल इतना ही सोचा है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं लाइफ को बैंलेस कर लूंगा।"

मैं चाहता हूं कि बेबी मेरे भी क्लोज रहें

रणबीर ने कहा, "आलिया और मैं बाते करते रहते हैं कि कैसे हम अपनी जिम्मेदारियों को बांटेंगे। कैसे हम अपने वक्त को मैनेज करेंगे। हम ऐसी जनरेशन में बड़े हुए हैं, जहां हमारे पिता काम में बिजी हुआ करते थे और ज्यादातर वक्त बाहर ही बिताते थे। इसलिए हम, हमारी मदर्स ने ही पाला है और हम उनके ही ज्यादा क्लोज हैं। मैं अपने बच्चे के साथ एक अलग डायनामिक चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि वो मेरे भी क्लोज रहें।"

इस फिल्म में आएंगे नजर 

 रणबीर कपूर चार साल बाद 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। 'शमशेरा' फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी। वहीं 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें- 

Kaali Poster Controversy: लीना मणिमेकलाई के खिलाफ यूपी और दिल्ली में हुई एफआईआर, लीना ने कहा- ''जब तक ज़िंदा हूं, निडर होकर बोलूंगी''

'Kaali' ही नहीं इन फिल्मों पर भी लगे हैं देवी देवताओं का अपमान करने के आरोप

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली में सिगरेट पीते दिखाई गईं मां काली, फिल्म का पोस्टर देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन