A
Hindi News मनोरंजन टीवी अनुपमा की तकदीर की नैया डुबाएंगे ये पांच ट्विस्ट, पहले वनराज खोएगा मानसिक संतुलन, फिर जाएगा जेल

अनुपमा की तकदीर की नैया डुबाएंगे ये पांच ट्विस्ट, पहले वनराज खोएगा मानसिक संतुलन, फिर जाएगा जेल

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में 5 ट्विस्ट्स का बड़ा धमाका होगा। मालती देवी की एंट्री के बाद ही वनराज की हालत बिगड़ जाएगी। पाखी भी अनुज-अनुपमा के खिलाफ होगी। वहीं वनराज मानसिक संतुलन खोएगा और एक चाल में फंस जाएगा।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : X अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा के परिवार पर बुरा असर पड़ेगा। अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। अनुपमा अपने जिगर के टुकड़े समर को खोने के बाद कई मुश्किलों में घिर जाएगी और इसी के साथ 5 ट्विस्ट आएंगे, जो हिलाकर रख देंगे। 

गुरु मां की हुई कपाड़िया हाउस में वापसी
गुरु मां की अनुपमा के घर में वापसी हो गई है। वो दिमागी तौर पर पुरी तरह से ठीक हो गई हैं। वो छोटी को खूब लाड करेंगी और कहेंगी कि वो उन्हें दादी ही कहे। मालती देवी को देखकर बरखा चिढ़ेगी। इसी बीच पाखी डॉक्टर के पास लौटकर आएगी। बरखा के सामने मालती देवी को पाखी ताना मारेगी और कहेगी कि बाहर वालों के सामने वो नहीं बताना चाहती। इसी बीच अगले सीन में दिखाया जाएगा कि वनराज की तबीयत खराब होगी। ट्रॉमा में जाएगा वनराज, पागल हो सकता है वनराज, थेरेपी की जरूरत, घर वाले परेशान

वनराज होगा बेहोश
अनुपमा वनराज की हालत देखकर परेशान होगी। वो कहेगी कि पिता अपना प्यार तो दिखा देता लेकिन दुख नहीं पाता। मां तो रोकर मन हलका कर लेती हैं, लेकिन पिता मन में सब लिए रहता है। ये कहकर अनुपमा सिसक-सिसककर रोने लगेगी। अनुज पीछे खड़ा देखता रहेगा। अनुपमा कहेगी समर को जीते जी कभी प्यार न करने का गिल्ट वनराज को खाए जा रहा है। तभी अनुज कहेगा कि हमे वनराज को किसी अच्छे डॉक्टर को दिखाना होगा। बा बोलेंगी कि पहले पोता गया और बेटा... ये कहकर वो रो पड़ेंगी। अनुज बापू जी से कहेगा कि वो जा रहा है, अगर कुछ भी अपडेट मिलती है तो वो बताने का कहकर चला जाएगा। 

अनुपमा होगी इमोशनल 
अनुपमा अनुज की ओर देखने लगेगी। अनुज भी पलटकर उसे देखेगा। अनुपमा इशारे में कुछ कहेगी अनुज थोड़ा सा खुश होगा।  बापूजी पूरी तरह टूट जाएंगे और खूब रोएंगे तभी कमरे में बा आ जाएंगी। वो कहेंगे कि वनराज को होश नहीं आ रहा, दूसरे डॉक्टर को बुलाने को कहेंगी। बापूजी आंसू पोछते हुए कहेंगे कि उसे नींद का इंजेक्शन दिया गया है, इस वजह से उसे अभी सोने देना ही ठीक है। बा चाय का कप बापूजी को देकर जाने लगेंगी और कहेंगी कि वो कमरा बंद कर दे रही हैं। साथ ही वो बापूजी को कहेंगी कि बाप और दादा बंद कमरे में ही रोते हैं। 

अनुज करेगा मरने की बात
अनुपमा भी अनुज के साथ ही घर निकल जाएगी। वो गाड़ी में अनुज से कहेगी कि वो गुरुमां को घर में रहने दे रहे हैं ये उसे अच्छा लगा। वो कहेगी कि जो हुआ अच्छा हुआ। अब वो यही कामाना करेगी कि अनुज और गुरुमां अब हमेशा के लिए एक हो जाएं। तभी अनुज कहेगा कि वो अनुपमा कब एक होंगे। इस पर अनुपमा चुप रह जाएगी। अनुज भी कुछ कहना चाहकर भी खामोश रहेगा। अनुज इसी बीच अनुपमा का हाथ पकड़ेगा। अनुज माफी मांगते हुए अनुपमा से कहेगा कि तुम्हारी चुप्पी और मेरी गिल्ट मुझे जीने नहीं दे रही। वो बा के उसे पानी न देने वाली बात को याद करेगा। वो अनुपमा के इशारे वाली बात भी याद करेगा और कहेगा कि उसे लगा कि अभी सब कुछ नहीं बिगड़ा है। अनुपमा के मन में अभी भी उसके लिए जगह है। अनुपमा कहेगी कि उसे थोड़ा वक्त चाहिए। इसी पर अनुज कहेगा कि वो चाहे जितना वक्त ले ले, लेकिन उसे न छोड़े। अगर  वो उसकी जिंदगी से चली गई तो वो जान दे देगा।

समर की आंखें दिखाएंगी किसी और को रोशनी
अनुपमा घर जाएगी तो देखेगी कि एक बच्चा उसका इंतजार करता रहेगा। उस बच्चे की मां अनुपमा को बताएगी कि समर की वजह से उसका बच्चा देख पा रहा है। समर की आंखें अब उस बच्चे के काम आ रही हैं। अनुपमा ये देखकर इमोशनल हो जाएगा। वो फिर रो पड़ेगी और कहेगी कि ये उसके समर की आंखे हैं और वो उसे मिठाई खिलाएगी। वो बच्चा समर को थैक्यू बोलेगा। ये सुनते ही पाखी भी रोने लगेगी। वहीं वनराज को होश आएगा। काव्या उसके बगल में बैठी होगी और उसे जूस देगी। वो कहेगा कि उसे कुछ हुआ थोड़े है। वो कहेगा कि समक कहां है। उसे उससे काम हैं कई सारे। उसकी बात सनते हुए काव्या उसे रोकेगी और बताएगी कि समर मर चुका है। 

वनराज होगा पागल
वनराज को पूरा वाकया याद आएगा। वो कहेगा कि उसे मेरे सामने गोली लगी, वो कहेगा कि वो बहुत बुरा बाप है, मैं उसे बचा ही नहीं पाया... समर मर गया। वो यही बार-बार दोहराएगा। वहीं दूसरी अनुज कहेगा कि दो लोग गवाही देने नहीं पहुंचे इसलिए केस कमजोर जरूर हुए है, लेकिन मैं और वनराज उसे इंसाफ जरूर दिलाएंगे। इसी बीच अनुपमा छोटी के पास जाने के लिए उठेगी तो मालती देवी उसे बताएंगी कि उन्होंने छोटी को खाना भी खिला दिया और होम वर्क भी करा दिया। साथ ही बताएंगी कि डांस भी सिखाना शुरू कर दिया है। अनुज ये सब सुनकर मन ही मन गुस्साएगा। मालती देवी कहेंगी कि परिवार क्या होता ये उन्हें अब समझ आ रहा है। 

परिवार मिलकर रखेगा वनराज का ख्याल
इसके बाद मालती देवी कहेंगी कि नवरात्र आ रहा है, क्या वो इस घर में मना सकती हैं। इस पर अनुपमा कहेगी कि उसने अभी ही अपना बेटा खोया है। अनुपमा कहेगी कि देवी के सामने हर दिन दीया जलेगा। अनुपमा कहेगी कि ये समर का पसंदीदा त्योहार था इसलिए मनाएंगे। ये कहकर वो चली जाएगी। मालती देवी उसके पीछे जाएगी और पूछेगी कि क्या उसने अनुज को माफ कर दी। इसके जवाब में वो कहेगी कि वो अनुज से नराज नहीं है। कुछ वक्त में चीजें ठीक हो जाएंगी। वो ये कहकर चली जाएगी। काव्या बा को बताएगी कि वनराज की तबीयत बहुत खराब है। वो शॉक में है, ये सुनकर बा और बापूजी परेशान होंगे। डिंपी भी वनराज का ख्याल रखने की बात कहेगी। पूरा परिवार साथ मिलकर उसे ठीक करने की कोशिश करेगा। 

अनमुपमा जीतेगी पहली जंग तो वनराज पर आएगी आंच
इसी बीच अगले सीन में अनुज जोर से अनुपमा का नाम चिल्लाएगा। वो दौड़ी आएगी तो उसे टीवी दिखाएगा। टीवी पर खबर आ रही होगी पुलिस ने समर के कातिल को गिरफ्तार कर लिया है। कातिल सोनू के पिता शाह परिवार पर उसके बेटे को फंसाने का आरोप लगाएंगे। अनुपमा कहेगी कि उसके समर को अब इंसाफ मिलकर रहेगा। प्रीकेप- मैं सुरेश राठौड़ की जिदंगी खराब कर दूंगी। इसी बीच सुरेश राठौड़ आएगा और कहेगा कि शाह परिवार केस वापस ले ले। गुस्से में वनराज उसका गला दबा देगा। अनुपमा और अनुज उसे रोकने की कोशिश करेंगे कि इसी बीच कोई वीडियो बना लेगा। ये सब वनराज को फंसाने के लिए किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 17' में 24 घंटे के अंदर ही हुई हाथापाई, आपस में भिड़ा एक्स कपल, अंकिता लोखंड़े के पति को सुननी पड़ी फटकार

शाहरुख खान हैं असल लेडीज मैन, अदाओं के साथ रानी मुखर्जी का आंचल संभालते दिखे एक्टर, वीडियो वायरल