A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: बरखा से अनुपमा का बदला लेगी पाखी, कांताबेन ने लीला बा को दिखाई औकात

Anupamaa: बरखा से अनुपमा का बदला लेगी पाखी, कांताबेन ने लीला बा को दिखाई औकात

'अनुपमा' की कहानी में एक बार फिर दर्शकों को अनुज-अनुपमा के बीच की केमिस्ट्री दिखने वाली है। अब देखना होगा कि अनुपमा अपनी मां का घर छोड़कर वापस कपाड़िया हाउस कब जाती है।

anupama written update- India TV Hindi Image Source : TWITTER anupama written update

रुपाली गांगुली के हिट सीरियल 'अनुपमा' में एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी ट्रैक पर आने लगी है। दर्शकों से अनुज और अनुपमा के बीच की दूरी बर्दाश्त नहीं हो रही है और अब लोग दोनों के मिलने का इंतजार कर रहे हैं। अनुपमा को जब भी जिंदगी में कोई दिक्कत आती है तो वह आखिर में अपने मायके आ जाती है और वहां से उसकी नई शुरुआत होने लगती है। हमेशा की तरह इस बार भी अनुपमा आखिर में अपने घर यानी मां के पास पहुंच चुकी है और नई शुरुआत कर रही है। सीरियल में अब तक आपने देखा होगा कि बरखा के भड़काने का असर अनुज पर नहीं पड़ता है।

अनुपमा का बदला लेगी पाखी

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो इसमें पाखी अपनी मां के साथ हुई बदतमीजी का बदला लेने वाली है। सीरियल में आगे देखेंगे कि पाखी बिना बताए अनुपमा-अनुज के घर पहुंच जाती है और वहां अनुपमा की पसंद से खाना बनवाती है। बरखा डाइनिंग टेबल पर गुजराती खाना देखकर चिल्लाने लगती है कि ये किसने बनाया, तभी पाखी कहती है कि वह अपनी मां के घर आई है और वही कर रही है जो होना चाहिए। पाखी गुस्से में बरखा से कहती है कि उसकी मां की जगह कोई नहीं ले सकता है और न वो किसी को उनकी जगह लेने देगी। पाखी अंकुश से कहती है कि वह अनुपमा की बेटी है और अधिक की पत्नी ऐसे में क्या वो ऑफिस ज्वाइन कर सकती है? ये सुनकर अंकुश मान जाता है और उसे ऑफिस ज्वाइन करने को कह देता है। इसी बीच अंकुश के पास कॉल आती है कि ऑफिस में अनुज की जरूरत है।

कांताबेन ने लीलाबेन की क्लास लगाई

लीलाबेन, अनुपमा की मां के घर अचानक पहुंच जाती है और उन्हें देखकर कांताबेन को गुस्सा आता है। कांताबेन ताना देते हुए कहती है कि आप अपने घर आ सकती हैं लेकिन हमारे घर नहीं, ये बात सुनकर भी लीला मुस्कुरा देती है। लीलाबेन घर आते ही अनुपमा को भड़काते हुए कहती है कि डिंपी की वजह से समर ने तेरे साथ गलत किया है। लीलाबेन कहती है कि तू मेरी सबसे अच्छी बहू थी, ऐसा सुनते ही कांताबेन ताना देते हुए कहती है कि अनुपमा अच्छी बहू थी लेकिन आप सबसे बुरी सास, आप यहां आई क्यों हैं। कांताबेन ताना मारते हुए लीलाबेन को कहती है कि जब कहीं टांग अड़ानी होती है तब तू हर जगह पहुंच जाती है। 

आने वाले समय में सीरियल की कहानी बदलने वाली है और अनुज-अनुपमा का रोमांस एक बार फिर दिखने वाला है। अहमदाबाद वापस आते ही अनुज सबसे पहले अनुपमा को देखने जाएगा, जहां अनुपमा अपनी डांस क्लास चला रही है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं। 

यह भी पढ़ें: दीपक डोबरियाल ने सुनाया बॉलीवुड में Outsider Actor का दर्द, बेइज्जती के बाद बदला वक्त

आरती मित्तल कौन हैं? मुंबई में जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाली एक्ट्रेस के बारे में जानें सब कुछ

एक बार फिर पर्दे पर दिखेगी इरफान खान की अदाकारी, इस दिन रिलीज होगी The Song Of Scorpions