A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa Latest Episode: पाखी के साथ होने वाला है बड़ा हादसा, बेटी का हाल देख अनुपमा-वनराज को होगा बुरा हाल

Anupamaa Latest Episode: पाखी के साथ होने वाला है बड़ा हादसा, बेटी का हाल देख अनुपमा-वनराज को होगा बुरा हाल

Anupamaa: अनुपमा, बा और वनराज के समझाने के बावजूद भी उन गुंडों के खिलाफ केस वापस नहीं लेगी, जिसके कारण अब अनुपमा को भी रेप की धमकियां मिलने वाली हैं

anupamaa- India TV Hindi Image Source : TWITTER अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में पाखी के साथ होगा बड़ा हादसा

Anupamaa 29 November Episode: टीवी की दुनिया के नंबर1 सीरियल 'Anupamaa' में दर्शकों को मनोरंजन के लिए हाई वोल्टेज डबल डोज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। इस शो को दर्शक बहुत पसंद करते हैं जिसकी वजह ये भी है कि जैसे ही सीरियल थोड़ा स्लो होने लगता है इसके मेकर्स इसमें जबरदस्त ट्विस्ट ले आते हैं जिसके बाद दर्शकों को एक बार फिर सीरियल में दिलचस्पी आने लगती है। लेटेस्ट एपिसोड में पाखी के साथ एक बड़ी घटना घटने वाली है जिसके बाद वनराज और बा घर में अनुपमा को खूब खरी-खोटी सुनाएंगे। पाखी को एक कैब ड्राइवर गलत इरादों से अपने साथ ले जाता है लेकिन वह किसी न किसी तरह वहां से बचकर निकल जाती है।

यह भी पढ़ें: गोवा में इस मिस्ट्री मैन के साथ वेकेशन पर हैं अर्जुन कपूर की बहन Anshula Kapoor, जानिए किसे कर रही हैं डेट!

अनुपमा का नया एपिसोड फुल ऑन धमाकेदार होने वाला है, शो में डिंपल और निर्मित की एंट्री के साथ ही अनुपमा की मुश्किलें बढ़ती दिखाई जा रही हैं। अब तक दिखाया जा चुका है कि डिंपल के गुनहगार अनुपमा को पीछे हट जाने के लिए धमका रहे है। वहीं दूसरी तरफ अब पाखी भी अधिक को सरप्राइज देने के चक्कर में बड़ी मुसीबत में फंस जाएगी। सीरियल में आगे दिखाया जाएगा कि पाखी काफी देर तक घर नहीं आती है और जब घर के लोग उसे ढूंढने निकलेंगे तो वो मिलेगी नहीं और सब परेशान हो जाएंगे।

'The Kashmir Files' को IFFI जूरी हेड ने बताया 'प्रोपेगैंडा', अनुपम खेर-अशोक पंडित ने किया पलटवार

फिर अचानक देर रात पाखी घर में वापस आएगी और अपने साथ हुई आपबीती सभी को सुनाएगी। पाखी बताती है कि वह केक शॉप से वापस घर लौट रही थी लेकिन कैब वाला उसे गलत रास्ते पर लेकर गया। इतना ही नहीं कैब ड्राइवर ने कैब के सभी दरवाजे भी लॉक कर दिए थे। लेकिन जैसे-तैसे करके वह अपनी जान बचाकर वहां से भागने में कामयाब हुई है। पाखी को इस हाल में देख अनुपमा उसे गले लगाकर खूब रोएगी और कान्हा जी को धन्यवाद देगी कि पाखी सही सलामत घर आ गई। दूसरी ओर डिंपल इस सब के लिए खुद को जिम्मेदार समझेगी और कपाड़िया हाउस से भागने की प्लानिंग करेगी। कुल मिलाकर आने वाला पूरा सप्ताह दर्शकों को खूब एंटरटेन करने वाला होगा।

आमिर खान की बेटी Ira Khan की सगाई की Photos में दिखी परिवार की खास बॉन्डिंग, फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन