Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आमिर खान की बेटी Ira Khan की सगाई की Photos में दिखी परिवार की खास बॉन्डिंग, फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

आमिर खान की बेटी Ira khan की इंगेजमेंट पार्टी में रीना दत्ता, किरण राव, आजाद राव खान, इमरान खान, एक्ट्रेस फातिमा सना शेख, मंसूर खान और आइरा की दादी जीनत हुसैन पहुंची थीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 29, 2022 6:52 IST
ira khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KHAN.IRA आमिर खान की बेटी Ira khan शेयर कीं सगाई की Unseen Photos,

आमिर खान की बेटी Ira khan अपनी इंगेजमेंट के बाद से सुर्खियों में हैं। आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड Nupur Shikahre संग 18 नवंबर 2022 को सगाई की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। हाल ही में Ira khan ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सगाई के फंक्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप भी कह उठेंगे कि आमिर के परिवार में लोग एक दूसरे के बेहद करीबी हैं। भले ही आमिर खान ने अपनी दोनों पत्नियों से तलाक ले लिया है लेकिन आइरा की सगाई में आमिर खान की पहली पत्नी रीना और दूसरी पत्नी किरण भी पहुंची थीं। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Wild Card: जानिए कौन हैं Golden boy, जिनकी 'बिग बॉस 16' में होने वाली है एंट्री

सगाई के फंक्शन की तस्वीरों में Ira khan और उनके छोटे सौतेले भाई आजाद राव खान के बीच भी खास बॉन्डिंग देखने को मिली। तस्वीरों में आजाद अपनी बड़ी बहन की सगाई में बेहद खुश नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर आइरा और आजाद की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। Ira Khan की तस्वीरों को देखकर फैंस उनके परिवार की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं, सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अलग-अलग होने के बाद भी सभी कितने करीब हैं।

https://www.instagram.com/p/Clayav6tRYZ/?hl=en

वहीं इससे पहले Ira Khan ने  नुपुर शिखरे की मां के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें सास और बहू के बीच का प्यार झलक रहा था। Ira Khan ने नुपुर की मां की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'क्या आप हमारी सगाई में सबसे खुश और सबसे मजेदार व्यक्ति से मिले हैं? मुझे आशा है कि मेरी आत्मा उतनी ही मुक्त होगी जितनी कि आपकी।'

'Urfi Javed लड़कों को भटका रही हैं', चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, फिर लेखक ने दी ये सफाई

तस्वीरों में नुपुर शिखरे की मां मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में नुपुर की मां आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के साथ जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं दोनों की इस तस्वीर को देखकर लगता है कि इनके बीच अच्छी दोस्ती हो चुकी है। तस्वीरों में नुपुर की मां ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है और उनके चेहरे से साफ झलक रहा है कि वह अपने बेटे की सगाई से कितनी खुश हैं।

Circus Teaser out: रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर आउट, फिल्म में दिखेगा सितारों का तांता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement