गोवा में इस मिस्ट्री मैन के साथ वेकेशन पर हैं अर्जुन कपूर की बहन Anshula Kapoor, जानिए किसे कर रही हैं डेट!

अर्जुन कपूर की बहन Anshula Kapoor और रोहन ठक्कर अक्सर साथ में वेकेशन्स पर जाते हैं और हाल ही में दोनों गोवा साथ गए। जिसके बाद से इनके अफेयर के चर्चे हो रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 29, 2022 8:00 IST
anshula kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANSHULAKAPOOR गोवा में इस मिस्ट्री मैन के साथ वेकेशन पर हैं अर्जुन कपूर की बहन Anshula Kapoor

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर की बेटी Anshula Kapoor भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन फिर भी उन्होंने स्टार किड्स से अलग अपनी एक पहचान बनाई है। अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर भाई-बहन हैं और दोनों के बीच की बॉन्डिंग भी जबरदस्त है। अंशुला ने भले ही बॉलीवुड में करियर नहीं बनाया लेकिन वह अपनी लाइफ में सक्सेसफुल हैं। कम ही लोगों को इस बात का पता है कि अंशुला गूगल के साथ भी काम कर चुकी हैं। फिलहाल अंशुला अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी Ira Khan की सगाई की Photos में दिखी परिवार की खास बॉन्डिंग, फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

दरअसल, सोशल मीडिया पर Anshula Kapoor ने रोहन ठक्कर के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो बीते कुछ दिनों में शेयर किए हैं, जिसके बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अबतक अंशुला ने इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। 

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने हाल ही में रोहन के बर्थडे के खास मौके पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं। दोनों का वीडियो वेकेशन का है जिसमें अंशुला-रोहन साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो दोनों ने इस साल की शुरुआत में ही एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और अब अंशुला की फैमिली भी रोहन और उनके रिश्ते के बारे में जानती है। दोनों एक दूसरे संग काफी खुश हैं और अक्सर ही साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।

Bigg Boss 16 Wild Card: जानिए कौन हैं Golden boy, जिनकी 'बिग बॉस 16' में होने वाली है एंट्री

कौन हैं रोहन ठक्कर

Rohan Thakkar ने न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी से प्ले राइटिंग और स्क्रीनराइटिंग में MA किया है, इसके अलावा वह फ्लेम यूनिवर्सिटी से एडवर्टाइजिंग और मार्केटिंग में बैचलर डिग्री हासिल कर चुके हैं। रोहन कई भाषाओं में स्क्रीनराइटर के तौर पर प्रोजेक्ट्स कर चुके हैं। वहीं अंशुला की बात करें तो वह गूगल के साथ काम कर चुकी हैं और इसके अलावा अंशुला ने ऋतिक रोशन के एक ब्रांड में बतौर ऑपरेशंस मैनेजर भी काम किया है।

Lux style Awards: बीवी पर हाथ उठाने वाले शख्स को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, सेलेब्स ने जताई नाराजगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन