Lux style Awards: बीवी पर हाथ उठाने वाले शख्स को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, सेलेब्स ने जताई नाराजगी

Lux style Awards: पाकिस्तान के लाहौर में Lux style Awards इवेंट का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में पाकिस्तान के लाहौर में Lux style Awards इवेंट का आयोजन किया गया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 28, 2022 17:56 IST
Feroze Khan instagram- India TV Hindi
Image Source : FEROZE KHAN INSTAGRAM Feroze Khan

Lux style Awards: हाल ही में पाकिस्तान के लाहौर में Lux style Awards इवेंट का आयोजन किया गया था। इस इवेंट बहुत से कलाकारों को अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया। वहीं इस दौरान एक और शख्स को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। जिसके बाद बाकि सेलेब्स ने नाराजगी जताई हैं। बता दें लक्स स्टाइल अवॉर्ड में पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान को अवॉर्ड दिया गया है। जिसपर कई पाकिस्तानी सेलेब्स नाराज हैं और अपना अवॉर्ड लौटाने की बात कर रहे हैं। बता दें फिरोज खान को उनके शो 'खुदा' और 'मोहब्बत 3' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। कुछ समय पहले फिरोज खान की एक्स वाइफ अलीजा ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उनके वाइफ की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी। तस्वीरों में बहुत से चोट के निशान थे। इस बात के बाद उनकी वाइफ ने उनके साथ न रहने का फैसला किया था। और आज भी वे एक-दूसरें के साथ नहीं रहते हैं। 

'Urfi Javed लड़कों को भटका रही हैं', चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, फिर लेखक ने दी ये सफाई

अवॉर्ड वापस करने का किया ऐलान

मशहूर फैशन डिजाइनर माहीन खान ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। बता दें उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा है। महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ शारीरिक शोषण मानवाधिकारों का उल्लंघन करना है। आज किसी की बेटी है, कल आपकी भी हो सकती है। माहीन ने ये भी कहा है की वह अपना अवॉर्ड वापस कर रही हैं।

Circus Teaser out: रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का टीजर आउट, फिल्म में दिखेगा सितारों का तांता

वहीं शरमीन ओबैद-चिनॉय ने भी ये कहा है की वो अपना लक्स लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड लौटाएंगी, जो उन्हें 2012 मिला था। शरमीन ओबैद-चिनॉय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा लक्स एक ऐसा ब्यूटी ब्रांड है, जो महिलाओं को साबुन बेचता है, लेकिन इसने ऐसे एक्टर को नॉमिनेशन में रखा है, जो अपनी एक्स पत्नी को पीटटे हैं। साथ ही उन्होंने कहा इसकी पैरेंट कंपनी Unilever डोमेस्टिक वॉयलेंस के खिलाफ कैंपेन चलाती है। उन्होंने कहा वो अपना लक्स लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड वापस कर रही हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन